Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ICC Test Ranking में फिर कायम हुई इस खिलाड़ी की बादशाहत, फिरकी और बल्ले का चला जादू

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंर जडेजा की फिरकी और बल्ले का जादू फिर से चलने लगा है और इसका असर उनकी आईसीसी टेस्ट क्रिकेट की रैंकिंग में भी दिखा है.

ICC Test Ranking में फिर कायम हुई इस खिलाड़ी की बादशाहत, फिरकी और बल्ले का चला जादू
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल यानी आईसीसी (ICC) ने टेस्ट रैंकिंग के ताजा आंकड़े जारी कर दिए हैं. इसके बाद कुछ खिलाड़ियों की रैंकिंग में बड़ा उछाल देखने को मिला है तो वहीं खराब प्रदर्शन के कारण कुछ को तगड़ा झटका भी लगा है. वही अब इस मामले में सबसे बड़ा फायदा उस खिलाड़ी को हुआ है जिसे पहले सबसे बड़ा फायदा हुआ था और वो एक बार फिर वो फर्श से अर्श पर पहुंच गए है और ये कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) हैं. 

सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर बने जडेजा

ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारतीय टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने एक बार फिर से नंबर वन ऑलराउंडर की कुर्सी हासिल कर ली है. जडेजा वेस्टइंडीज के दिग्गज जेसन होल्डर को पीछे छोड़ते हुए एक बार फिर नंबर-1 बन गए हैं. 385 रेटिंग प्वाइंट्स के साथ जडेजा पहले नंबर पर है तो जेसन होल्डर 357 अंकों के साथ दूसरे पायदान पर खिसक गए हैं. तीसरे नंबर पर आर अश्विन (Ravichandran Ashwin) का नाम बरकरार हैं. 

यह भी पढ़ें- BJP के रमापति शास्त्री बने विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर, Azam Khan के नाम पर इसलिए नहीं हुआ विचार

श्रीलंका के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन

आपको बता दें कि जडेजा ने श्रीलंका के खिलाफ इसी साल मोहाली टेस्ट की पहली पारी में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 175 रनों की नाबाद ऐतिहासिक पारी खेली थी. वहीं गेंदबाजी के मोर्चे से भी इस मैच में जडेजा ने दोनों पारियों में कुल 9 विकेट चटकाए थे. इस शानदार प्रदर्शन के बाद ही रवींद्र जडेजा इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल की टेस्ट रैंकिंग में  नंबर-1 बने हैं. वहीं  उनके पीछे जेसन होल्डर और अश्विन हैं. 

यह भी पढ़ें- PM Modi ने बीरभूम हिंसा दिया बड़ा बयान, कहा- बंगाल इसे कभी माफ नहीं करेगा

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement