Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पिता बने Yuvraj Singh, घर आया जूनियर युवराज

बच्चे का जन्म सोमवार यानी कि 24 जनवरी को हुआ था. युवराज ने यह गुड न्यूज 25 जनवरी को रात साढ़े 11 बजे शेयर की.

पिता बने Yuvraj Singh, घर आया जूनियर युवराज

yuvraj singh father

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: स्टार क्रिकेटर Yuvraj Singh पिता बन गए हैं. उनकी पत्नी Hazel Keech ने बेटे को जन्म दिया है. बच्चे का जन्म सोमवार यानी कि 24 जनवरी को हुआ था. युवराज ने यह गुड न्यूज 25 जनवरी को रात साढ़े 11 बजे शेयर की.

युवराज सिंह ने ट्वीट में लिखा, अपने सभी फैन्स, फैमिली और दोस्तों के लिए, हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि भगवान ने हमें आशीर्वाद के तौर पर एक बेटा दिया है. युवराज सिंह ने आगे लिखा- हम इस आशीर्वाद के लिए भगवान का शुक्रिया करते हैं और चाहते हैं कि आप हमारी प्राइवेसी का सम्मान करेंगे, लव हेज़ल और युवराज

बता दें कि युवराज सिंह और हेजल कीच ने साल 2016 में शादी की थी. युवराज सिंह और हेजल की लव स्टोरी भी एक लंबी कहानी है. हेजल को शादी के लिए राजी करने में युवराज को अच्छा खासा टाइम लगा था. युवराज ने एक बार कपिल शर्मा शो पर बताया था कि हेजल को कॉफी पर ले जाने के लिए भी उन्होंने तीन साल इंतजार किया था.

हाल में प्रियंका चोपड़ा भी मां बनी हैं. वह और निक जोनास सेरोगेट मदर के जरिए पैरेंट बने. प्रियंका ने बेटी के जन्म की खबर 22 जनवरी को शेयर की थी. अब युवराज की गुड न्यूज सुनकर लग रहा है कि साल की शुरुआत अच्छी हुई है तो आगे भी अच्छी खबरें ही सुनने को मिलेंगी.

ये भी पढ़ें:

1- Soha Ali Khan ने क्यों शेयर की अपनी बच्ची के कमरे की CCTV फुटेज? 

2- Priyanka-Nick की तरह सरोगेसी से पैरेंट्स बने हैं बॉलीवुड के ये सितारे, लिस्ट में Aamir Khan भी शामिल

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement