Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Picture of Balaji: उदयपुर के शेफ हर्षवर्धन ने तरबूज पर उकेर दी सालासर बालाजी की तस्वीर

शेफ हर्षवर्धन का यह नया कारनामा एक बार फिर उन्हें सुर्खियों में ले आया है. उनके इस अनोखे टैलेंट की अब हर जगह चर्चा हो रही है, और भक्तों ने भी उनकी कला की दिल खोलकर तारीफ की है.

Latest News
Picture of Balaji: उदयपुर के शेफ हर्षवर्धन ने तरबूज पर उकेर दी सालासर बालाजी की तस्वीर

सालासर में तरबूज पर बनाई बालाजी की तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उदयपुर के प्रसिद्ध शेफ हर्षवर्धन सिंह शक्तावत ने एक बार फिर अपनी अद्वितीय प्रतिभा से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है. हाल ही में पीएम मोदी की तस्वीर बनाकर सुर्खियों में आए हर्षवर्धन जब सालासर बाला जी के दर्शन करने पहुंचे और वहां एक अद्भुत कारनामा किया. उन्होंने तरबूज़ पर बाला जी की जीवंत छवि उकेर दी और इसके बाद सालासर मंदिर के प्रसिद्ध पुजारी नितिन पुजारी की भी तस्वीर बनाकर सबको चौंका दिया.

इस अद्भुत प्रतिभा को देखकर वहां मौजूद भक्तों ने हर्षवर्धन का जमकर सम्मान किया. नितिन पुजारी भी हर्षवर्धन की इस कला से काफी प्रभावित हुए और उन्हें दुपट्टा पहनाकर और बाला जी की फोटो भेंट करके सम्मानित किया. पुजारी जी ने कहा, "हर्षवर्धन जैसा हुनरमंद कलाकार उदयपुर ही नहीं, बल्कि पूरे राजस्थान और भारत का नाम रोशन करेगा."

हर्षवर्धन ने इस खास मौके पर कहा, "यह सब बाला जी का आशीर्वाद है. नितिन पुजारी जी से मुझे हमेशा प्रेरणा मिलती है, और गुरुजी और बाला जी की छवि बनाकर मुझे बहुत आत्मसंतोष मिला है." उनके इस अनोखे टैलेंट की अब हर जगह चर्चा हो रही है, और भक्तों ने भी उनकी कला की दिल खोलकर तारीफ की है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement