Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Deepika Padukone ने खोला अपनी डाइट का राज, Pregnancy में भी खा रही हैं ये चीजें

दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट शेयर कर बैलेंस डाइट के बारे में बात की है. आइए जानते हैं डाइट को लेकर क्या है एक्ट्रेस की खास सलाह...

Latest News
Deepika Padukone ने खोला अपनी डाइट का राज, Pregnancy में भी खा रही हैं ये चीजें

दीपिका पादुकोण

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी लाइफ के नए फेज को एंजॉय कर रही हैं, बता दें कि एक्ट्रेस प्रेगनेंट हैं और वह प्रेगनेंसी के इस दौर को पूरी तरह से एंजॉय कर रही हैं. दीपिका पादुकोण की स्टाइलिंग तो हर किसी को पसंद आती है. कई लोग एक्ट्रेस की डाइट और फिटनेस का राज भी जानने के लिए बेताब रहते हैं.

हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट शेयर कर बैलेंस डाइट के बारे में बात की है. तो चलिए जानते हैं एक्ट्रेस ने डाइट को लेकर क्या खास सलाह दी है...

दीपिका पादुकोण ने डाइट को लेकर दी है खास सलाह 
एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट किया है, जिसमें समोसे, मिठाई, आइस्क्रीम और भी बहुत कुछ नजर आ रहा है. दीपिका ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि उन्होंने कभी भी डाइटिंग नहीं की है. एक्ट्रेस आगे लिखती हैं कि ‘मेरी फीड पर खाने की इन चीजों को देखकर शॉक्ड हैं? यह सब चीजें मैं खाती हूं और यह बात उन लोगों को पता है, जो मुझे जानते हैं.

 

एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि डाइट को लेकर कई लोगों के मन में बहुत सी गलतफहमियां होती हैं. ऐसे में जो कुछ भी आप सुनते या पढ़ते हैं उसपर भरोसा न करें. दीपिका ने बताया कि मेरी ये सब खाने की ट्रिक बैलेंस, कंसिस्टेंसी और अपनी बॉडी की सुनना है. 

डाइटिंग का मलतब
 
एक्ट्रेस आगे लिखती हैं कि ‘ मैं मानती हूं कि डाइट का मतलब भूखा रहना, कम खाना और वह सब करना होता है, जो कि हमें पसंद नहीं होता है. लेकिन डाइट का सही मतलब किसी शख्स द्वारा खाए जाने वाले खाने से होता है. एक्ट्रेस ने लिखा कि डाइट ग्रीक शब्द डायटा से लिया गया है और इसका अर्थ होता है जिंदगी जीने का तरीका. 

दीपिका पादुकोण ने बताया कि वह हमेशा से बैलेंस डाइट लेती हैं और यही उनके जीने का तरीका है. दीपिका पादुकोण इस पोस्ट में यह भी कि मैंने कभी ऐसी डाइट नहीं ली जिसे मैं लगातार फॉलो न कर सकूं. 


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े
 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement