Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

6 January Sagittarius Daily Horoscope: धनु राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा होगा? जानें क्या बन रहा संयोग

अगर नाम ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे से से शुरू होता है तो आपकी धनु (Sagittarius) है.

Latest News
6 January Sagittarius Daily Horoscope: धनु राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा होगा? जानें क्या बन रहा संयोग

Sagittarius Daily Horoscope: धनु राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा होगा? जानें क्या बन रहा संयोग

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः धनु राशि के लिए आज का दिन कैसा होगा चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें. 

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. पारिवारिक जीवन में खुशियां बनी रहेंगी. परिवार के सभी लोग मिलजुलकर एक साथ रहेंगे. जो अविवाहित हैं आज उनके लिए कोई अच्छा रिश्ता सकता है, जैसा वह चाहते थे.

परिवार में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा. सभी लोगों का आना जाना लगा रहेगा, इसमें आपको अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखना है, नहीं तो रिश्तो में मनमुटाव देखने को मिलेगा. व्यापार कर रहे जातक अपने व्यापार में नए-नए तरीकों को अपनाएंगे, जिससे व्यापार को आगे बढ़ा सके.

व्यापार में कुछ समस्या होने पर अपने परिचित मित्रों से बातचीत कर सकते हैं. आपकी किसी पुराने मित्र से अचानक मुलाकात हो सकती है, जिससे आपकी पुरानी यादें ताजा होंगी. मित्र के साथ अपने सुख-दुख बांटते हुए नजर आएंगे. आज आपको किसी यात्रा करने से बचना होगा.

आपकी सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. छोटे बच्चे आज आपसे कुछ फरमाइश करेंगे, जिन्हें आपको अवश्य पूरा करना होगा नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकते हैं. आप बच्चों के साथ शाम के समय खूब मौज मस्ती करेंगे, जिससे आपका तनाव भी कम होगा.

छात्रों को पढ़ाई में रुचि बढ़ेगी क्योंकि शिक्षकों के द्वारा आज नए तरीके से पढ़ाया जाएगा. छात्र आजा के क्षेत्र में अपनी रुचि को बढ़ाएंगे. संतान के गलत संगति के कारण माता-पिता थोड़ा सा परेशान दिखेंगे. संतान को किसी दूसरे शहर में भी शिक्षा के लिए भेज सकते हैं.


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement