Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashifal 4 July 2024: तुला राशि वालों को होगा धन लाभ, जानें आज मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन सभी राशियों के लिए कैसा होगा चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें...

Latest News
Rashifal 4 July 2024: तुला राशि वालों को होगा धन लाभ, जानें आज मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj ka Rashifal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Today Horoscope: वैदिक ज्योतिष में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. ग्रह नक्षत्रों की चाल के मुताबिक इन सभी राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. ऐसे में राशिफल (Rashifal) से नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध से लेकर स्वास्थ्य और सेहत के बारे में जान सकते हैं. आज 4 जुलाई 2024, गुरुवार का दिन (4 July 2024) को ग्रह-नक्षत्रों की दशा आपकी राशि के लिए (Aaj Ka Rashifal) क्या संयोग पैदा कर रही है. इसके बारे में ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार (Pritika Majumdar) से जानते हैं कि आपका आज का दिन कैसा रहेगा...

🌹-मेष राशि-उपाय-ॐ शं शनैशराय नमः
आज दिन मिश्रित रहेगा.अपनी सोचि हुई योजना को पूर्ण करने के लिये जोखिम लेने से भी नहीं घबराएँगे.मन प्रसन्न रहेगा परंतु आत्मविश्वास में कमी रहेगी. नौकरी परिवर्तन के योग हैं. कभी-कभी मौन रहने से भी सवालों के जवाब मिल जाते हैं अतः आत्म केंद्रित होकर प्रयास करें. सुबह हनुमान चालीसा का पाठ करें. 

🌹-वृषभ राशि-उपाय-ॐ नमः शिवाय नमः
आज दिन के पूर्वार्ध मैं कोई भी महामपूर्ण कार्य जल्दबाज़ी में न करे.शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा. स्थान परिवर्तन के योग हैं. समाज में सम्मान अर्जित करेंगे तथा आत्मविश्वास मजबूत होगा. जीवन में प्रेम रहेगा.

🌹-मिथुन राशि-उपाय-ॐ बूँ बुधाय नमः
आज का दिन ख़ुशनुमा रहेगा.ख़ान पान देखभाल करें.सेहत का ख्याल रखे.मन खुश रहेगा. कारोबार से आय में वृद्धि होगी वाहन के रखरखाव तथा वस्त्रों आदि पर खर्च कर सकते हैं. घर में खुशी का माहौल रहेगा. माता-पिता के साथ किसी तीर्थ यात्रा पर जा सकते है. सुबह गाय को हरा चारा खिला दें.

🌹-कर्क राशि-उपाय-ॐ क्लीम माधवाय नमः 
आज का दिन मिश्रित रहेगा.निवेश के लिए दिन ठीक नहीं रहेगा.कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा. जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें. अपनी सुख सुविधाओं को लोगों के साथ साझा करेंगे तो आनंद मिलेगा.किसी गरीब व्यक्ति को आटा या चावल या चीनी का दान करें.

🌹-सिंह राशि-ॐ नमः शिवाय नमः
आज दिन मिश्रित रहेगा.माता की सेहत का ध्यान रखें. भागदौड़ अधिक रहेगी. घर और कार्यस्थल पर सहयोग का माहौल रहेगा. पड़ गए प्रतिष्ठा का समुचित इस्तेमाल करेंगे. अंतर्मन की संतुष्टि रहेगी. सुबह सूर्य को जल दें .

🌹-कन्या राशि-उपाय-ॐ क्लीम मधुसूदनाय नमः
आज दिन मिला जुला रहेगा.पुरानी मित्रों से मुलाक़ात होगी.लंबी यात्रा के योग है. मन में शांति रहेगी. चिकित्सा खर्च बढ़ सकता है. नए रिश्ते जुड़ेंगे. अपनों के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं. सुबह गायण् को भोजन करा दें. घायल गोवंश का उपचार करा दें.

🌹-तुला राशि-उपाय-ॐ क्लीम रमाय नमः
आज दिन अनुकूल रहेगा.किसी अपनों का सहयोग मिल सकता है. धन प्राप्ति के संकेत है. घर परिवार में प्रेम पूर्ण वातावरण रहेगा. जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा. सुबह किसी छोटी बच्ची को वस्त्र दें.

🌹-वृश्चिक राशि-उपाय-ॐ बू बृहस्पताएं नमः
आज दिन मिश्रित रहेगा.मन परेशान रह सकता है.आत्म संयत रहे व क्रोध से बचे.आत्मविश्वास के साथ नए अनुभव की यात्रा पर आगे बढ़ेंगे तो अच्छा रहेगा.किसी और की वजह से रिश्तों में दरार आ सकता हैं.सुबह हनुमान चालीसा का पाठ करें. बंदर को गुड़ चना अथवा केला खिला दें.

🌹-धनु राशि-उपाय-ॐ क्लीम कृष्णाय नमः
आज दिन मिला जुला रहेगा.आज कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी और अधिकारियों से संबंध अच्छे बनेंगे .परिवार मैं बुजुर्ग लंबी बीमारी के कारण परेशान रहेगी.लंबी छोटी यात्राओं के योग बन सकते हैँ. गाय को 4 रोटी बनाकर गुड़ के साथ दें. 

🌹-मकर राशि-उपाय-ॐ नमः शिवाय नमः
आज दिन मिला जुला रहेगा.पढ़ाई ने रुचि बढ़ेगी और कारोबार में वृद्धि होगी. अपने लक्ष्य की प्राप्ति के लिए आपको संघर्ष करना होगा और यह पक्का है कि आपको सफलता अवश्य मिलेगी. सुबह कुत्ते को भोजन करा दें. घायल कुत्ते का उपचार करा दें.

🌹-कुंभ राशि-उपाय-ॐ ह्रिं सूर्याय नमः
आज दिन अनुकूल रहेगा.व्यर्थ के क्रोध और वाद विवाद से बचें. परिवार में धार्मिक कार्य संपन्न हो सकते हैं. यह सही समय है कि आप कोई नया कार्य शुरू करें. दिल दिमाग दोनों से ही परिस्थितियों पर विचार करना ठीक रहेगा.शाम को मंदिर जाकर तेल का दीपक जला दें.

🌹-मीन राशि-उपाय-ॐ सो सोमाय नमः
आज दिन शुभ रहेगा.सेहत नरम गरम रह सकता है.मानसिक शांति रहेगी और संतान के दायित्व की पूर्ति करेंगे. परिवार की मदद से कारोबार में वृद्धि होगी. परिस्थितियों का सामना करेंगे और सफलता अवश्य पाएंगे. पारिवारिक संबंधों में प्रतिबद्धता के कारण आपका सम्मान होगा. भावनाओं में सरल और सहज रवैया आपसे अपेक्षित है. सुबह गाय को भोजन करा दें.दोपहर से भाग्य का साथ मिलने लगेगा.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement