Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Libra Today Horoscope 15 March: तुला राशि वाले आज रहें खास सतर्क, विवाद और बहस से रहें दूर

तुला के लिए आज का दिन क्या सौगात लेकर आ रहा है, चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें.

Latest News
Libra Today Horoscope 15 March: तुला राशि वाले आज रहें खास सतर्क, विवाद और बहस से रहें दूर

Libra Today Horoscope

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः आज 15 मार्च 2023 का दिन तुला के लिए कुछ खास होगा. जिनका नाम रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू , ते से शुरू होता है, वह तुला राशि (Libra  Horoscope Today) के होते हैं, तो चलिए जानें की आपके लिए आज का दिन कैसा होने वाला है.

तुला वालों को आज कोई अच्छी ख़बर मिल सकती है. आप ऐसे स्रोत से धन अर्जित कर सकते हैं, जिसके बारे में आपने पहले सोचा तक न हो. बच्चों के साथ विवाद मानसिक दबाव का कारण बन सकता है. ख़ुद को एक बिन्दु से ज़्यादा तनाव में न डालें, क्योंकि कुछ मसले तभी सही रहते हैं जब उनमें दख़ल न दिया जाए. रुमानी यादें आज आपके ऊपर छायी रहेंगी. अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएँ तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचिए. अगर आप वैवाहिक तौर पर लंबे समय से कुछ नाख़ुश हैं, तो आज के दिन आप हालात बेहतर होते हुए महसूस कर सकते हैं.

किसी की दखलंदाजी के चलते आपके और आपके प्रिय के रिश्ते में दूरियां आ सकती हैं. आपका आकर्षक और चुंबकीय व्यक्तित्व सभी के दिलों को अपनी तरफ खींचेगा. कल आप नए वाहन को भी खरीदने की योजना बनाएंगे. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. व्यवसाय को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे. नए नए कॉन्ट्रैक्ट भी मिलेंगे.

आप लाभ कमा कर आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाएंगे. रुका हुआ धन प्राप्त होगा. आपने अगर किसी से धन लिया हुआ है, तो वह भी आप समय पर देने में कामयाब रहेंगे. जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है. हमेशा आप अपनी बातों को सही मान लेते हैं, ऐसा करना सही नहीं है. अपने विचारों को लचीला बनाएं. मित्र के साथ आप कहीं घूमने फिरने की भी योजना बनाएंगे. 

भाग्यशाली दिशा : उत्तर
भाग्यशाली संख्या : 4
भाग्यशाली रंग : हरा रंग 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement