Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Libra Today Horoscope 6 March: तुला वालों के लिए समय सब तरह से मंगलकारी है, मिलेंगे शुभ समाचार

तुला के लिए आज का दिन क्या सौगात लेकर आ रहा है, चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें.

Latest News
Libra Today Horoscope 6 March: तुला वालों के लिए समय सब तरह से मंगलकारी है, मिलेंगे शुभ समाचार

Libra Todays Horoscope

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः आज 6 मार्च 2023 का दिन तुला के लिए कुछ खास होगा. जिनका नाम रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू , ते से शुरू होता है, वह तुला राशि (Libra  Horoscope Today) के होते हैं, तो चलिए जानें की आपके लिए आज का दिन कैसा होने वाला है.

सामाजिक कार्य करने में मन लगेगा.योजना फलीभूत होगी.कार्यस्थल पर परिवर्तन हो सकता है.कारोबार मनोनुकूल लाभ देगा.नौकरी में अधिकार बढ़ सकते हैं.शेयर मार्केट, म्युचुअल फंड से लाभ होगा.आय में वृद्धि होगी.मान-सम्मान मिलेगा.स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. समय सब प्रकार से मंगलकारी है.विदेश जाने की इच्छा वालों को सफलता प्राप्त होगी.शुभ सूचनाएं भी मिलेगी एवं कार्य समय पर संपन्न होंगे.

सप्ताह का मध्य आर्थिक मामलों के लिए सबसे अच्छा रहेंगा.अटके धन की प्राप्ति होंगी.योजनाएं सफल होंगी.धार्मिक यात्रा भी हो सकती है.गुरु एवं शुक्रवार में सतर्क रहना होंगा.जिम्मेदारी वाले कार्य को सावधानी से करें एवं विवादों से बचें.व्यापार में कुछ शासकीय व्यवधान आएंगे.

नौकरी में पद वृद्धि का योग है।पैर एवं कमर में दर्द के साथ मुंह में छाले हो सकते हैं.प्रेमी साथी के साथ बेहतर समय व्यतीत होगा.वैवाहिक जीवन में माधुर्य रहेगा.
कल्याणकारी मंत्र-'जपें ॐ शुं शुक्राय नम:
शुभ अंक- 2
शुभ रंग- केसरिया

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement