Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gemini Today Horoscope 16 March: आज मिथुन के जातकों को मिलेगा लाभ, लंबी यात्रा को कर दें निरस्त

मिथुन के लिए आज का दिन क्या सौगात लेकर आ रहा है, चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें.

Gemini Today Horoscope 16 March: आज मिथुन के जातकों को मिलेगा लाभ, लंबी यात्रा को कर दें निरस्त

मिथुन का राशिफल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः आज 16 मार्च 2023 का दिन मिथुन के लिए कुछ खास होगा. जिनका नाम क, छ, घ से शुरू होता है, वह मिथुन राशि (Gemini Horoscope Today) के होते हैं, तो चलिए जानें की आपके लिए आज का दिन कैसा होने वाला है.

आज पहले की गई कोई बड़ी गलती को सुधाकर लाभ मिलेगा. कोई भी काम समझकर करेंगे. हालांकि संपर्क में आने वाले लोगों की नजर में आपकी छवि जिद्दी इंसान जैसी बनेगी. अपनी जिद्द में किसी के ऊपर अनैतिक दबाव बनाना बैठे-बिठाए कलह को न्यौता देगा. 

नौकरी पेशा और व्यापार करने वालों को पुराना चला आ रहा नुकसान आज धन लाभ में बदल जाएगा. दिन में धन लाभ होगा. बहुत ही सोच समझकर पैसा खर्च करें. हालांकि धन किसी न किसी कारण से व्यर्थ होने की संभावना है. 

परिजनों के मार्गदर्शन में किया गया काम बहुत ही लाभदायक एवं शीघ्र फलित होगा. हर किसी काम में परिजनों की सलाह जरूर लें. यह आपके लिए लाभदायक हो सकता है.  

व्यवसाय के मामले में आज का दिन फायदेमंद रहेगा. आज फैमिली बिजनेस में उम्मीद से ज्यादा लाभ मिलेगा. धन का आवागमन बना रहेगा. शाम के समय खर्च  ज्यादा होगा.

स्त्री संतान आपके खिलाफ खड़े होंगे. घरेलू आवश्यकताओं की पूर्ति समय रहते करें. लंबी यात्रा की योजना बना रहे हैं तो फिलहाल स्थगित करें. किसी न किसी रूप में हानि होने की संभावना है. बड़े बुजुर्गों को सम्मान की दृष्टि से देखें लाभ होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement