Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nimbu Mirch Ke Totke: सोई किस्मत और ठप करियर तक को शुरू कर देंगे नींबू मिर्च के ये टोटके, जानें आजमाने का तरीका

नींबू और मिर्च का कोई वैज्ञानिक आधार नहीं है. लेकिन फिर भी वर्षों से लोग इसे आजमाते आ रहे हैं और सफल भी रहे तो चलिए जानते हैं नींबू मिर्च के अजब गजब टोटके.

Nimbu Mirch Ke Totke: सोई किस्मत और ठप करियर तक को शुरू कर देंगे नींबू मिर्च के ये टोटके, जानें आजमाने का तरीका
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अक्सर आपने देखा होगा कि लोग कड़ी मेहनत तो करते हैं, लेकिन सफलता उनसे कोसों दूर रहती है. इससे बचने के लिए तांत्रिक ग्रंथ में ऐसे कई टोटके बताए गए हैं, जिनको करने से सोई हुई किस्मत को जगाया जा सकता है. इन्हीं टोटकों  में से एक नींबू और मिर्च का टोटका है. हालांकि इसका कोई वैज्ञानिक आधार नहीं है, लेकिन फिर भी वर्षों से लोग इसे आजमाते आ रहे हैं और सफल भी रहे तो चलिए जानते हैं नींबू मिर्च के अजब गजब टोटके के बारे में, जिसे अपनाकर आप अपने जीवन में चल रही समस्याओं को दूर कर सकते हैं...

बुरी नजर से बचाव के लिए

नींबू और मिर्च को अपने वाहनों, घर के गेट पर लगा देखा होगा. तंत्र शास्त्र के अनुसार, इसको लगाने की मंशा यह होती है कि आपके चीजों को किसी की भी बुरी नज़र न लगें.

इस तरह जागेगी सोई हुई किस्मत 

सोई हुई किस्मत को जगाने के लिए एक नींबू को अपने सिर से पांव तक 7 बार वार लें. इसके बाद दोनों टुकड़ों को अलग अलग दिशाओं में फेंक दें. ऐसा करने से बिगड़े हुए काम फिर से बनने लगेंगे.

नौकरी पाने में मिलेगी मदद

अगर आप एक अच्छी नौकरी की तलाश कर रहे हैं और आपको उसमें सफलता प्राप्त नहीं हो रही है तो 1 नींबू लेकर किसी चौराहे पर जाकर उसके चार टुकड़े करके चारों दिशाओं में फेंक दें. ऐसा करने से आपको जल्दी ही नौकरी मिलेगी.

करियर

करियर में जल्दी सफलता पाने के लिए आप नींबू का टोटका आजमा सकते हैं. इसके लिए एक नींबू को काटकर उसमें 4 या 5 लौंग गाड़ कर ऊँ श्री हनुमते नमः जाप करना है. इस टोटके को करने के बाद आपको जल्दी ही सफलता मिलेगी.

भूलकर भी न करें ये गलती

सड़क पर चलते हुए नींबू पर कभी भी पैर ना रखें. अगर आप ऐसा करते है तो आपके जीवन में नेगेटिव एनर्जी आ सकती है. इससे आपके सभी बनते हुए कामों में रुकावट देखने को मिल सकती है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement