Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Libra Today Horoscope 3 March: तुला राशि के ​जातकों की कानूनी अड़चने होगी दूर, धन लाभ होगा

तुला के लिए आज का दिन क्या सौगात लेकर आ रहा है, चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें.

Libra Today Horoscope 3 March: तुला राशि के ​जातकों की कानूनी अड़चने होगी दूर, धन लाभ होगा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः  आज 3 मार्च 2023 का दिन तुला राशि के लिए कुछ खास होगा. जिनका नाम रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू या ते शुरू होता है. वह तुला राशि के होते हैं. इस राशि का स्वामी शुक्र होता है, तो आइए जानते हैं कि आपके लिए आज का दिन कैसा होने वाला है.

आज के दिन स्वास्थ्य की प्रति चिंता बढ़ा सकता है. थकान और कमजोरी रहने की संभावना है. इसकी वजह पुरानी बीमारी भी हो सकती है. स्वास्थ्य को लेकर सुबह से ही सचेत रहने की जरूरत है. 

धर्म कर्म के कामों में रुचि बढ़ेगी. भगवान में ध्यान लगाना बहुत ही लाभकारी रहेगा. आज किसी धार्मिक अनुष्ठान में हिस्सा लेने का मौका भी मिलेगा. भगवान की से कई काम बनेंगे. मन प्रसन्न रहेगा. 

आज लंबे समय से चली आ रही कानूनी अड़चने दूर होगी. इसे मन खुश हो जाएगा. कानूनी दांव पेच के बीच आपके हक में फैसला आ सकता है. इसे मन प्रसन्न रहेगा. 

दिन के आखिरी पहर तक धन लाभ होने की प्रबल संभावना है. कहीं से कोई पुराना दिया हुआ पैसा वापस आ सकता है. व्यापार में अच्छी कमाई हो सकती है. इसे मन की प्रसन्ना रहेगी और सुख के साधनों में बढ़ोतरी होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement