Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ajinkya Rahane: अजिंक्य रहाणे ने दिखाई लाडले की पहली झलक, बेटे को दिया श्रीराम का नाम

Ajinkya Rahane Son Name: अजिंक्य रहाणे इसी साल 5 अक्टूबर को दूसरी बार पिता बने हैं और अब पत्नी राधिका ने सोशल मीडिया पर बेटे की तस्वीरें शेयर की हैं.

Ajinkya Rahane: अजिंक्य रहाणे ने दिखाई लाडले की पहली झलक, बेटे को दिया श्रीराम का नाम

Ajinkya Rahane Son 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) फिलहाल रणजी ट्रॉफी में मुंबई की कप्तानी कर रहे हैं. इसी साल अक्टूबर में उनके घर नन्हा शहजादा आय है और वह दूसरी बार पापा बने हैं. फैंस तबसे ही उनसे बच्चे की एक झलक दिखाने की गुजारिश कर रहे थे और अब उनकी पत्नी राधिका ने यह मांग पूरी कर दी है. राधिका ने बेटे की 2 तस्वीरें शेयर की हैं और नाम भी बताया है. कपल ने बच्चे का नाम राघव रखा है जो कि श्रीराम का ही एक नाम है. फोटो देखकर आप भी क्यूटनेस पर फिदा हो जाएंगे. 

Ajinkya Rahane Son First Look 
अजिंक्य रहाणे की पत्नी ने इंस्टाग्राम पर बेटे और बेटी की एक तस्वीर शेयर की है. जिसका कैप्शन लिखा है, आर्या के छोटे भाई राघव रहाणे से मिलिए. इस तस्वीर में रहाणे की बेटी आर्या अपने छोटे भाई का माथा चूमते दिख रही हैं. बता दें कि भगवान राम का ही एक नाम राघव भी है. आर्या भी देवी दुर्गा का एक नाम है. 

एक और फोटो सिंगल राघव की भी डाली है. फोटो डालने के साथ रहाणे फैमिली के दोस्तों ने कमेंट कर खूब सारी बधाई दी है. साथ ही फैंस भी इन क्यूट तस्वीरों को देखकर अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर बेटे की वजह से ट्रोल हो रहे हैं वीरेंद्र सहवाग, वजह भी है दमदार

मुंबई रणजी के लिए खेल रहे हैं रहाणे 
अजिंक्य रहाणे पिछले साल आईपीएल में चोटिल होने के बाद से टीम से बाहर हैं. फिलहाल वह घरेलू क्रिकेट में खेल रहे हैं और पुरानी फॉर्म पाने की कोशिश कर रहे हैं ताकि एक बार फिर टीम इंडिया के लिए खेल सकें. रहाणे के लिए वनडे और टी20 में अब जगह नहीं है लेकिन टेस्ट क्रिकेट में उन्हें मौका मिल सकता है. हालांकि इसके लिए पहले उन्हें घरेलू क्रिकेट में रन बनाने होंगे. रणजी में वह मुंबई की कप्तानी भी कर रहे हैं. उन्होंने अब तक 82 टेस्ट खेले हैं जिसमें 12 शतक भी लगाए हैं. टेस्ट क्रिकेट के लिए तकनीकी रूप से बेहद मजबूत खिलाड़ियों की लिस्ट में उन्हें शामिल किया जाता है.   

यह भी पढ़ें: IPL 2023 के सबसे महंगे प्लेयर के नाम का चल गया पता, 20 करोड़ में खरीदेगी गंभीर की टीम?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement