Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BBL 12: पर्थ में मैथ्यू वेड जैसे धाकड़ उतारेंगे गेंदबाजों का बुखार या रन बनाने में छूटेंगे पसीने, यहां देखें लाइव घमासान 

Perth Scorchers vs Hobart Hurricanes Live Streaming: बीबीएल में बुधवार को पर्थ स्कॉचर्स बनाम होबार्ट हुर्रिकेंस के बीच है. लाइव मैच यहां देख पाएंगे.

BBL 12: पर्थ में मैथ्यू वेड जैसे धाकड़ उतारेंगे गेंदबाजों का बुखार या रन बनाने में छूटेंगे पसीने, यहां देखें लाइव घमास��ान 

PRS vs HBH Live Streaming

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बैश लीग अब रोमांचक मोड़ पर है और यहां से लीग का हर मैच महत्वपूर्ण है. बुधवार को बीबीएल की मौजूदा प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर चल रही है और उनके सामने होबार्ट हुर्रिकेंस (Perth Scorchers vs Hobart Hurricanes) की चुनौती है जो टूर्नामेंट में कभी भी उलटफेर कर सकती है. दोनों ही टीमों में उम्दा गेंदबाज और पावर हिटर्स की भरमार हैं. अगर आप घर बैठे इस रोमांचक घमासान का लुत्फ लेना चाहते हैं तो यहां सारी डिटेल मौजूद है. 

Perth Scorchers vs Hobart Hurricanes Live Streaming 
बिग बैश लीग (Big Bash League) के सभी मुकाबलों का लाइव टेलीकास्ट सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जा रहा है. आप टीवी पर लाइव प्रसारण का लुत्फ ले सकते हैं. अगर आप ऑनलाइन स्ट्रीमिंग पर मैच का मजा लेना चाहते हैं तो सोनीलिव (SonyLiv) ऐप पर मजा ले सकते हैं. मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 2.10 बजे से शुरू होगा और दोनों ही टीमों में कई बड़े खिलाड़ी हैं इसलिए मैच के रोमांचक होने की पूरी उम्मीद की जा रही है. पर्थ की पिच पर चेज करना अच्छा विकल्प रहेगा और टॉस जीतने वाली टीम पहले फील्डिंग ही चुन सकती है.

यह भी पढ़ें: सरफराज खान के शतक से नहीं बल्कि लोगों को उनके वजन से है मतलब, क्रिकेटर के बारे में कह रहे ऐसी बातें 

Perth Scorchers प्वाइंट्स टेबल पर टॉप पर है 
बिग बैश लीग के मौजूदा प्वाइंट्स टेबल पर पर्थ स्कॉचर्स की टीम टॉप पर है. लगातार 3 मैच जीतने के बाद उन्हें पिछले मुकाबले में हार मिली थी और अब वह फिर से जीत का ट्रैक पकड़ने के लिए बेताब हैं. दूसरी ओर होबार्ट हुर्रिकेंस प्वाइंट टेबल पर पांचवें नंबर पर है लेकिन चौथे नंबर पर आने के लिए यह मैच जीतना बहुत जरूरी है. मैच पर्थ के ग्राउंड पर खेला जाएगा जो कि पर्थ स्कॉचर्स का होमग्राउंड भी है. इस मैच के दौरान बारिश की कोई उम्मीद नहीं है और तापमान 26 डिग्री से 30 डिग्री के बीच रह सकता है. 

यह भी पढ़ें: मैच से पहले RRR स्टार से मिलने पहुंचे चहल, सूर्या समेत ये खिलाड़ी, धनश्री को मिला खास तोहफा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement