Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BBL 12: एरोन फिंच का दिखेगा दम या फाफ डु प्लेसिस लगाएंगे जोर, मेलबर्न रेनेगेड्स बनाम पर्थ स्कॉचर्स की जंग यहां देखें लाइव

Melbourne Renegades vs Perth Scorchers Live Streaming: बिग बैश लीग में रविवार को मेलबर्न रेनगेड्स और पर्थ स्कॉचर्स आमने-सामने होंगे. लाइव डिटेल जानें.

BBL 12: एरोन फिंच का दिखेगा दम या फाफ डु प्लेसिस लगाएंगे जोर, मेलबर्न रेनेगेड्स बनाम पर्थ स्कॉचर्स की जंग यहां देखें लाइव

Melbourne Renegades vs Perth Scorchers

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बैश लीग 12 (Big Bash League 12) अब रोमांचक मोड़ पर पहुंच रहा है और सभी टीमें टूर्नामेंट में आगे का सफर तय करने के लिए पूरा जोर लगा रही हैं. नए साल का पहला मुकाबला मेलबर्न रेनगेड्स बनाम पर्थ स्कॉचर्स के बीच खेला जाना है. रविवार को यह मैच डॉकलैंड स्टेडियम मेलबर्न में खेला जाएगा. इस मैच में एरोन फिंच और फाफ डु प्लेसिस जैसे दिग्गज आमने-सामने होंगे. अगर आप भारत में मैच का लाइव तुल्फ लेना चाहते हैं तो यहां आपके काम की सारी डिटेल है. 

Melbourne Renegades vs Perth Scorchers
पर्थ स्कॉचर्स प्वाइंट्स टेबल पर फिलहाल टॉप पर है और लगातार 3 मैच जीतकर अपने विजयी अभियान को जारी रखने के लिए बेताब है. पर्थ की टीम में फाफ डु प्लेसिस जैसे दिग्गज खिलाड़ी हैं जबकि मेलबर्न की टीम में भी पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच है. भारत में भी इस मैच को देखने को लेकर काफी उत्सुकता है. मैच भारतीय समयानुसार सुबह 8.15 बजे से शुरू होगा. मुकाबला डॉकलैंड स्टेडियम में खेला जाएगा. 

यह भी पढ़ें: रोहित शर्मा ने वाइफ रितिका के साथ शेयर की फोटो, रवींद्र जडेजा ने कमेंट से लूट ली महफिल

Melbourne Renegades vs Perth Scorchers Live Streaming
भारत में अगर आप मुकाबले का लाइव टेलीकास्ट देखना चाहते हैं तो सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं. अगर आप ऑनलाइन स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो सोनीलिव ऐप (SonyLiv) ऐप पर मैच का लुत्फ ले सकते हैं. दोनों ही टीमों में पावर स्ट्राइकर्स की भरमार है और मेलबर्न की डॉकलैंड स्टेडियम की पिच को बल्लेबाजों के लिए आसान माना जाता है. फैंस को उम्मीद है कि इस पिच पर जमकर चौके-छक्के देखने को मिलेंगे और यहां हाई स्कोरिंग गेम देखने के लिए मिल सकता है. 

यह भी पढ़ें: ऋषभ पंत नहीं तो DC का कौन होगा कप्तान? अनुभवी विदेशी या युवा टैलेंट में किसे मिलेगा मौका

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement