Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

FIFA World Cup 2022: पोलैंड के इस खिलाड़ी ने चालाकी से किया ऐसा गोल, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे हैरान 

Robert Lewandowski Goal: फीफा वर्ल्ड कप 2022 में रॉबर्ट लेवानडॉस्की ने सऊदी अरब के खिलाफ ऐसा गोल दागा है जिसे देखकर हैरान रह जाएंगे.

FIFA World Cup 2022: पोलैंड के इस खिलाड़ी ने चालाकी से किया ऐसा गोल, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे हैरान 

Robert Lewandowski Goal 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) में पोलैंड और सऊदी अरब के बीच मुकाबले में रॉबर्ट लेवानडॉस्की के शानदर गोल की हर ओर चर्चा हो रही है. दरअसल पोलैंड के युवा कप्तान ने ऐसा शानदार गोल इतनी चतुराई से दागा कि हर कोई हैरान है. उनके गोल का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह पोलैंड के कप्तान का इस वर्ल्ड कप में पहला गोल है. साथ ही उन्होंने एक बड़े रिकॉर्ड भी बराबरी कर ली है. 

Robert Lewandowski Goal Video Viral 
रॉबर्ट लेवानडॉस्की के गोल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह फीफा वर्ल्ड कप 2022 में उनका पहला गोल है. मैच के 82वें मिनट में उन्होंने यह गोल दागा था. सऊदी अरब के खिलाड़ी बड़े आराम से पास कर रहे थे पूरी कोशिश कर रहे थे कि बॉल पोलैंड के खिलाड़ियों तक नहीं पहुंचे. लेवानडॉस्की बस मौके की तलाश में थे और 82वें मिनट में उन्होंने बाज की तरह गेंद पर कब्जा जमाया और गोलकीपर इससे पहले कुछ समझ पाता कि उन्होंने चंद सेकेंड में एक किक के साथ गोलपोस्ट में बॉल पहुंचा दी. 

इसके साथ ही उन्होंने एक और बड़े रिकॉर्ड की भी बराबरी कर ली है. महान फुटबॉलर पेले के 77 गोल का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है. पोलैंड ने मुकाबले में सऊदी अरब को 2-0 से मात दी है. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs Nz Live Scorecard: बारिश की वजह से रोका गया मैच, धवन और गिल हैं क्रीज पर 

World Cup में दागा अपना पहला गोल 
दरअसल पोलैंड के इस खिलाड़ी ने करियर में कई मुकाम हासिल किए हैं लेकिन वर्ल्ड कप में अब तक कोई गोल नहीं दागा था. उन्होंने कुल 76 इंटरनेशनल गोल दागे हैं. शनिवार को उन्होंने वर्ल्ड कप 2022 में फुटबॉल के सबसे बड़े टूर्नामेंट में अपना पहला रिकॉर्ड बनाया. इस गोल के साथ ही उन्होंने ब्राजील के दिग्गज खिलाड़ी पेले की भी बराबरी कर ली है. पेले ने 77 अंतरराष्ट्रीय गोल किए हैं और पोलैंड के कप्तान ने इस रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है.

यह भी पढ़ें: संजू सैमसन फिर हुए टीम से ड्रॉप, दूसरे वनडे में कौन-कौन से खिलाड़ियों को मिला मौका

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement