Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

FIFA World Cup 2022: रोनाल्डो को बाहर करने पर भड़का परिवार, बहन ने दी भगवान की दुहाई तो गर्लफ्रेंड ने भी खूब सुनाया 

Ronaldo Family On Portugal Vs Switzerland Match: स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो का परिवार उन्हें स्विट्जरलैंड के खिलाफ मैच में बाहर रखने पर भड़क गया है.

FIFA World Cup 2022: रोनाल्डो को बाहर करने पर भड़का परिवार, बहन ने दी भगवान की दुहाई तो गर्लफ्रेंड ने भी खूब सुनाया 

FIFA World Cup 2022 Ronaldo

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) में कई सारे उलटफेर हो रहे हैं. ऐसा ही एक चौंकाने वाला फैसला था जब स्विट्जरलैंड के खिलाफ मैच में पुर्तगाल की टीम ने स्टार प्लेयर रोनाल्डो को ही ड्रॉप कर दिया. हालांकि इस फैसले पर अब तक फुटबॉलर ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन उनकी बहन और गर्लफ्रेंड ने मोर्चा खोल दिया है. गर्लफ्रेंड ने तो इन सबके लिए पुर्तगाल टीम के मैनेजर को ही जिममेदार ठहरा दिया है. बहन ने भी इंस्टाग्राम पोस्ट लिखकर भगवान से डरने की नसीहत की है.

Ronaldo के परिवार ने खूब सुनाया मैनेजमेंट को 
रोनाल्डो की बहन एल्मा अवीरो ने अपने इंस्टाग्राम पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है. उन्होंने रोनाल्डो के खिलाफ साजिश करने का आरोप लगाते हुए कहा कि भगवान सब कुछ देख रहा है. एल्मा भाई को बाहर किए जाने से इतनी नाराज हैं कि उन्होंने बिना किसी का नाम लिए अपनी पोस्ट में लिखा कि गलत काम करने वालों को अब भगवान ही सबक सिखाएंगे. वहीं रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड ने भी उन सबके लिए पुर्तगाल की टीम के मैनेजर को जिम्मेदार ठहराया है. स्टार फुटबॉलर का पूरा परिवार उन्हें सपोर्ट करने के लिए फिलहाल कतर में ही है. 

यह भी पढ़ें: Cristiano Ronaldo: क्या खत्म हो रहा है क्रिस्टियानो रोनाल्डो का फुटबॉल करियर?

रोनाल्डो की जगह खेलने वाले प्लेयर ने दागे 3 गोल 
प्री-क्वार्टर फाइनल में पुर्तगाल का मुकाबला स्विट्जरलैंड से हुआ और रोनाल्डो की टीम ने मुकाबला जीता भी है. 16 साल बाद पुर्तगाल की टीम ने क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया और यह पूरे देश के लिए खुशी की बात है. हालांकि रोनाल्डो इस मैच में नहीं खेले और उनकी कमी फैंस ने महसूस की. इस मैच में पुर्तगाल की टीम को 6-1 से जीत मिली है. रोनाल्डो की जगह इस मैच में गोंकालो रामोस को खिलाया जिन्होंने जीत में बड़ी भूमिका निभाई. टीम के 6 गोल में से 3 अकेले रामोस ने ही दागे थे. 

यह भी पढ़ें: क्वार्टरफाइनल्स के मुकाबले हुए तय, जानें कौन सी टीमें बनाएंगी अंतिम 4 में जगह  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement