Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hardik Pandya Wedding: वेलेंटाइन्स-डे पर सात फेरे लेने उदयपुर पहुंचे हार्दिक-नताशा, कोर्ट मैरिज को बना रहे सनातनी

Valentines Day 2023: टीम इंडिया के टी20 कप्तान हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने 3 साल पहले कोर्ट मैरिज की थी. उनका एक बेटा भी है.

Latest News
Hardik Pandya Wedding: वेलेंटाइन्स-डे पर सात फेरे लेने उदयपुर पहुंचे हार्दिक-नताशा, कोर्ट मैरिज को बना रहे सनातनी

Hardik Pandya Wedding: हार्दिक पांड्या और उनका परिवार उदयपुर पहुंच गया है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Hardik Pandya News- भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasha Stankovic) इस बार वेलेंटाइन्स-डे (Valentines Day 2023) को यादगार बनाने जा रहे हैं. भारतीय क्रिकेट का यह हॉट कपल वेलेंटाइन्स-डे के दिन यानी मंगलवार को शादी के सात फेरे लेने जा रहा है. उनकी इस शादी का फंक्शन सोमवार को दोनों के परिवार राजस्थान के उदयपुर शहर (Udaypur) में पहुंचने के साथ ही शुरू भी हो गए, जहां रैफल्स होटल में वे पारंपरिक रीति-रिवाज से मंगलवार को अग्नि के सात फेरे लेंगे. 

पढ़ें- Hardik Pandya Wedding: वैलेंटाइंस डे के दिन हार्दिक पंड्या बेटे के सामने लेंगे फेरे, जानें किस शहर में होगा शाही समारोह

Hardik Pandya

तीन साल पहले की थी कोर्ट मैरिज, अब निभाएंगे सनातन परंपराएं

दरअसल हार्दिक और नताशा ने तीन साल पहले अचानक शादी की थी. दोनों ने लव अफेयर के बाद कोर्ट मैरिज कर एक-दूसरे के साथ जिंदगी की शुरुआत की थी. उनका एक बेटा अगस्त्या भी हो चुका है, जो अब दो साल का है. कोर्ट मैरिज के तीन साल बाद अब दोनों दोबारा पारंपरिक रीति-रिवाज से सात फेरों के साथ विवाह करते हुए इसे सनातनी रूप देना चाहते हैं. इसके लिए ही वे परिवार समेत उदयपुर पहुंचे हैं, जहां सोमवार शाम को शुरू हुए वैदिक रीति-रिवाज 15 फरवरी तक चलेंगे. इस दौरान हल्दी, मेहंदी, संगीत, सात फेरे, बारात और कंगना खुलाई जैसी सभी सनातनी परंपराएं निभाई जाएंगी.

पढ़ें- Hardik Pandya Wedding: हार्दिक-नताशा की आलीशान शादी से पहले प्यार में डूबी ये तस्वीरें देख कहेंगे, इसे कहते हैं कपल गोल्स

Hardik Pandya

ईशान किशन भी आए हैं शादी में शामिल होने

भारतीय क्रिकेट टीम के टी20 कप्तान हार्दिक पांड्या ने अपनी इस शादी को बेहद सादगी वाला अंदाज दिया है. उन्होंने बहुत ज्यादा भीड़भाड़ नहीं बुलाई है, लेकिनआईपीएल में मुंबई इंडियंस से लेकर टीम इंडिया तक में उनके दोस्त ईशान किशन भी इस शादी में शामिल होने के लिए उदयपुर पहुंचे हैं. इसके अलावा हार्दिक के भाई और टीम इंडिया के क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या व उनकी पत्नी और सर्बिया से नताशा के मायके वाले भी इस शादी में शामिल होने के लिए पहुंच गए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement