Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hardik Pandya Wedding: वैलेंटाइंस डे के दिन हार्दिक पंड्या बेटे के सामने लेंगे फेरे, जानें किस शहर में होगा शाही समारोह

Hardik Pandya Natasha Remarry: हार्दिक पंड्या वैलेंटाइंस डे के दिन दोबारा शादी कर रहे हैं. यह शादी उदयपुर में होगी और 3 दिनों तक फंक्शन चलेंगे.

Hardik Pandya Wedding: वैलेंटाइंस डे के दिन हार्दिक पंड्या बेटे के सामने लेंगे फेरे, जानें किस शहर में होगा शाही समारोह

Hardik Pandya Marriage

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हार्दिक पंड्या और नताशा स्टोनकोविक उदयपुर में वैलेंटाइंस डे के दिन सात फेरे लेने वाले हैं. दोनों ने साल 2020 में उदयपुर में कोर्ट मैरिज की थी और शादी से पहले ही कपल ने बेबी बॉय को वेलकम किया था. बताया जा रहा है कि कोर्ट मैरिज काफी जल्दबाजी में हुई थी और स्टार कपल लैविश वेडिंग करना चाहता था. हालांकि कोविड और फिर क्रिकेट के बिजी शेड्यूल की वजह से मौका नहीं मिला था. अब बताया जा रहा है कि उदयपुर में होने वाली शादी के लिए सभी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं. 

उदयपुर में होगी ऑल व्हाइट थीम वेडिंग 
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक शादी उदयपुर के होटल से होगी और इस शाही समारोह में परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे. शादी के फंक्शन 13 फरवरी से 16 फरवरी तक चलेंगे. हल्दी-मेहंदी और संगीत के साथ शादी के बाद भी एक फंक्शन रखा गया है. एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक इस शादी की थीम ऑल व्हाइट रखी गई है. हालांकि यरह पता नहीं चला है कि शादी सिर्फ हिंदू तरीके से होगी या क्रिश्चियन स्टाइल वेडिंग भी होगी. 

यह भी पढ़ें: नागपुर में शर्मनाक हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई खेमे में मचा बवाल, David Warner की हो सकती है छुट्टी

बेटा अगस्त्य भी होगा शादी में शामिल 
हार्दिक और नताशा के 3 साल के बेटे अगस्त्य भी इस वेडिंग का हिस्सा बनेंगे. बताया जा रहा है कि कपल के अलावा उनके क्रिकेटर भाई क्रुणाल पंड्या पत्नी और बच्चे के साथ उदयपुर पहुंच चुके हैं. हार्दिक के पैरेंट्स भी उदयपुर में ही हैं. शादी की तैयारियां नवंबर में ही शुरू हो गई थीं. क्रिकेट और फिल्म जगत के कौन से सितारे इसमें हिस्सा लेंगे अभी यह पता नहीं चला है.

यह भी पढ़ें: अश्विन के बाद अब मिला कुलदीप यादव का डुप्लीकेट, 100 पर्सेंट फोटोकॉपी है बॉलिंग एक्शन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement