Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND Vs ENG Test: रोहित शर्मा की बेटी से पूछा, कहां हैं पापा? दिया इतना प्यारा जवाब कि फैंस लुटा रहे प्यार

Rohit Sharma Daughter Video: कोविड पॉजिटिव होने की वजह से रोहित शर्मा (Rohit Sharma Covid Positive) इस वक्त क्वारंटीन में हैं और आराम कर रहे हैं. फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. इस बीच उनकी बेटी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में समायरा अपनी मां रितिका सजदेह के साथ कहीं जाती दिख रही हैं. वहां पापा की तबीयत के बारे में पूछने पर बहुत प्यार से जवाब देती हैं. 

IND Vs ENG Test: रोहित शर्मा की बेटी से पूछा, कहां हैं पापा? दिया इतना प्यारा जवाब कि फैंस लुटा रहे प्यार

रोहित अक्सर बेटी की तस्वीरें शेयर करते हैं

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बर्मिंगम टेस्ट (IND Vs ENG Test) से ठीक पहले कप्तान रोहित शर्मा कोविड पॉजिटिव हो गए हैं. रोहित की सेहत को लेकर अब तक बीसीसीआई की ओर से अपडेट नहीं दिया गया है लेकिन फैंस उनकी हालिया सेल्फी से ठीक होने की उम्मीद कर रहे हैं. इस बीच उनकी बेटी समायरा का एक बहुत क्यूट वीडियो वारयल हो रहा है. वीडियो में उनसे एक फैन रोहित के बारे में पूछता है और वह बहुत प्यार से जवाब देती हैं. 

Viral Video पर फैंस लुटा रहे प्यार 
रोहित शर्मा की बेटी के इस वायरल वीडियो पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि समायरा अपनी मां के साथ कहीं जा रही हैं. इस दौरान एक फैन उनसे रोहित शर्मा के बारे में सवाल पूछता है. समायरा रुककर जवाब देती हैं और कहती हैं कि वह (रोहित शर्मा) अपने रूम में हैं और आराम कर रहे हैं. फैंस समायरा की इस क्यूटनेस पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. 

फैंस समायरा की क्यूटनेस के साथ उनके अच्छे व्यवहार की भी तारीफ कर रहे हैं. उन्होंने रुककर फैंस के सवाल का जवाब दिया है. वीडियो में दिख रहा है कि समायरा के जवाब देने के बाद मां रितिका चलने के लिए कहती हैं. जाने से पहले समायरा हाथ हिलाकर बाय भी करती हैं.

यह भी पढ़ें: कोविड पॉजिटिव रोहित शर्मा की थम्सअप सेल्फी, क्या ठीक हो गए हैं हिटमैन? 

Team India के लिए कौन करेगा ओपनिंग? 
रोहित के फिट नहीं होने की स्थिति में मयंक अग्रवाल को मौका मिल सकता है. अग्रवाल सोमवार को ही इंग्लैंड पहुंच गए हैं और टीम के साथ जुड़ गए हैं. ओपनर केएल राहुल चोटिल होने की वजह से इस दौरे पर नहीं आए हैं. माना जा रहा है कि शुभमन गिल के साथ मयंक अग्रवाल टीम के लिए ओपनिंग करेंगे. 

इंग्लैड के साथ टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच कोविड महामारी की वजह से पिछले साल नहीं हो पाया था. फिलहाल टीम इंडिया 2-1 से आगे हैं. पिछले साल इस सीरीज में रोहित और राहुल का बल्ला जमकर बोला था. 

यह भी पढ़ें: डेब्यू मैच में नहीं चला स्पीड स्टार उमरान मलिक का जादू, 1 ओवर में लुटाए 14 रन  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement