Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SA T20: अर्शदीप-चाहर के तूफान में उड़ा दक्षिण अफ्रीका, बल्लेबाजों का हाल देख हंसी नहीं रोक पा रहे फैंस

Arshdeep Singh- Deepak Chahar ने तिरूवनंतपुरम में अफ्रीकी टीम की कमर तोड़ दी और सिर्फ 9 रन पर आधी टीम को पवेलियन भेज दिया.

IND vs SA T20: अर्शदीप-चाहर के तूफान में उड़ा दक्षिण अफ्रीका, बल्लेबाजों का हाल देख हंसी नहीं रोक पा रहे फैंस

IND vs Sa T20 Arshdeep Singh Deepak Chahar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मैच में भारत ने बुधवार को टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. हाल ही में आस्ट्रेलिया को सीरीज में 2-1 से हराने वाली भारतीय टीम में कुछ बदलाव किए गए हैं. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) को आराम देकर उनकी जगह अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को शामिल किया गया. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की जगह दीपक चाहर (Deepak Chahar) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की जगह आर अश्विन आज का मैच खेल रहे हैं. पिछले कुछ दिनों से भारतीय गेंदबाजों की हो रही आलोचना के बीच आज तिरूवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड स्टेडियम में उन्हीं गेंदबाजों ने दक्षिण अफ्रीका की कमर तोड़ दी. 

सूर्या चढ़े और बाबर गिरे, देखें लेटेस्ट ICC T20 Ranking में कौन किस स्थान पर

टॉस जीतकर रोहित शर्मा ने पहले बल्लेबाजी करने के फैसाल किया. टीम की शुरुआत खराब रही और 9 रन पर ही आधी टीम पवेलियन लौट गई. ये दक्षिण अफ्रीका की 5 विकेट पर सबसे कम स्कोर भी है. इससे पहले 2022 में ही अफगानिस्तान के खिलाफ प्रोटियाज टीम की आधी टीम 20 रनों पर ढेर हो गई थी. पहले ही ओवर में कप्तान टेम्बा बवुमा को दीपक चाहर ने पवेलियन की राह दिखा दी उसके बाद अर्शदीप ने क्विंटन डी कॉक को आउट कर दूसरा झटका दिया. अर्शदीप ने रिली रॉशॉ और डेविड मिलर को 0 पर आउट कर दिया तो दीपक ने ट्रीस्टन स्टब्स को आउट कर आधी टीम को पवेलियन की राह दिखा दी, जिसके बाद फैंस उनकी तारीफ में अलग अलग तरह से फैंस मीम शेयर कर रहे हैं.

भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है. दूसरा मुकाबला 2 अक्टूबर को और तीसरा मैच 4 अक्टूबर को खेल जाएगा. इस सीरीज के बाद भारतीय टीम विश्वकप के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement