Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Nz Free Live Streaming: न्यूजीलैंड बनाम भारत टी20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग फ्री में कैसे देखें? यहां पाएं सारे जवाब

India Vs New Zealand Series Live Streaming: भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 18 नवंबर को है. फ्री लाइव टेलीकास्ट डिटेल जानें यहां.

Ind Vs Nz Free Live Streaming: न्यूजीलैंड बनाम भारत टी20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग फ्री में कैसे देखें? यहां पाएं सारे जवाब

India Vs New Zealand Live Streaming

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 टी20 मैच की सीरीज 18 नवंबर से शुरू होने जा रही है. मुकाबले का पहला मैच 18 नवंबर को वेलिंगटन में खेला जाएगा. टीम इंडिया और कीवी टीम का सफर वर्ल्ड कप 2022 में सेमीफाइनल में जाकर खत्म हो गया था. इस सीरीज में दोनों ही टीमों की कोशिश जीत के साथ वर्ल्ड कप के निराशाजनक सफर को भुलाने की होगी. टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ियों को इस दौरे के लिए आराम दिया गया है. टी20 टीम की कप्तानी हार्दिक पंड्या को सौंपी गई है. मैच का लाइव टेलीकास्ट देखना चाहते हैं तो सारी डिटेल यहां जानें. 

Ind Vs NZ Series Fre Live Streaming 
भारत और न्यूजीलैंड (Ind Vs Nz) के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज के मुकाबले का लाइव टेलिकास्ट किसी चैनल्स पर नहीं होगा. तीन टी20 मैचों की सीरीज के मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग प्राइम वीडियो (Prime Video) पर देख सकते हैं. इसके लिए आपके पास सब्सक्रिप्शन होना चाहिए. अगर आपके पास सब्सक्रिप्शन नहीं है तब भी मैच का लाइव टेलीकास्ट फ्री में देख सकते हैं. डीडी स्पोर्ट्स पर मुकाबले का प्रसारण किया जाएगा. हिंदी और अंग्रेजी कमेंट्री के साथ मैच का तुल्फ ले सकते हैं. 

यह भी पढे़ं: SRH से होगी केन विलियमसन की छुट्टी, आर अश्विन को भी राजस्थान नहीं करेगी रिटेन  

हार्दिक पंड्या की कप्तानी में उतरेगी युवा टीम 
न्यूजीलैंड दौरे के लिए रोहित शर्मा, विराट कोहली, दिनेश कार्तिक, आर अश्विन जैसे खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. टी20 टीम की कप्तानी हार्दिक पंड्या को सौंपी गई है जबकि वनडे की कप्तानी शिखर धवन करेंगे. 3 टी20 मैचों के बाद टीम इंडिया इतने ही वनडे मैच भी खेलेगी. क्रिकेट फैंस को उम्मीद है कि पंड्या की कप्तानी में युवा टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी. ईशान किशन, संजू सैमसन जैसे खिलाड़ियों के लिए यह खुद को साबित करने का भी मौका है.  

यह भी पढे़ं: तलाक की खबरों के बीच बर्थडे पर सानिया मिर्जा को शोएब मलिक ने किया विश, मांगी यह दुआ

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टी20 टीम: हार्दिक पंड्या (कप्तान), ऋषभ पंत, शुभमन गिल, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, सूर्य कुमार यादव, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार और उमरान मलिक. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement