Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023 Retention: सनराइजर्स हैदराबाद से होगी केन विलियमसन की छुट्टी, आर अश्विन को भी राजस्थान रॉयल्स नहीं करेगी रिटेन 

Kane Williamson R Ashwin IPL 2023 Retention: सनराइजर्स हैदराबाद केन विलियमसन को रिलीज कर सकती है. राजस्थान रॉयल्स भी आर अश्विन को रिलीज करने वाली है.

IPL 2023 Retention: सनराइजर्स हैदराबाद से होगी केन विलियमसन की छुट्टी, आर अश्विन को भी राजस्थान रॉयल्स नहीं करेगी रिटेन 

IPL 2023 Retention 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन से पहले कई तरह के अपडेट्स सामने आ रहे हैं. खबर है कि सनराइजर्स हैदराबाद अपने कप्तान केन विलियमसन को रिलीज कर सकती है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक फ्रेंचाइजी ने इसके लिए पूरी तैयारी कर ली है. राजस्थान रॉयल्स से भी खबर आ रही है कि ऑलराउंडर आर अश्विन को रिलीज करने की तैयारी फ्रेंचाइची ने कर ली है. अगर इन दोनों खिलाड़ियों को टीमें रिटेन नहीं करती हैं तो मिनी ऑक्शन में दूसरी फ्रेंचाइजी बोली लगाती दिख सकती हैं. 

SRH ने डेविड वॉर्नर को हटाकर विलियमसन को दी थी कप्तानी 
केन विलियमसन फिलहाल सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान हैं. उन्हें डेविड वॉर्नर की खराब फॉर्म के बाद कप्तानी से हटाकर बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई थी. विलियिमसन न्यूजीलैंड के कप्तान भी हैं. अगर फ्रेंचाइजी उन्हें रिलीज करती है तो यह भी देखना होगा कि किस खिलाड़ी को उनकी जगह पर कप्तानी दी जाएगी.  सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में कीवी खिलाड़ी को 14 करोड़ रुपये में रिटेन किया था. हालांकि वह टीम की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए थे. 2015 से ही विलियमसन इस फ्रेंचाइजी से जुड़े हैं. 

यह भी पढ़ें: अब इस बड़े खिलाड़ी ने किया IPL छोड़ने का फैसला, क्या भारतीय क्रिकेटर्स भी लेंगे सीख?

R Ashwin को अश्विन को रिलीज कर सकती है राजस्थान रॉयल्स 
भारतीय टीम के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को राजस्थान रॉयल्स रिलीज करने की तैयारी में है. रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम मैनेजमेंट इसके लिए पूरी तैयारी कर ली है और अब औपचारिक ऐलान होना बाकी है. आईपीएल में अब तक अश्विन चेन्नई सुपर किंग्स, पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स जैसी फ्रेंचाइजी के लिए खेल चुके हैं. अब देखना होगा कि राजस्थान उन्हें ट्रेड के जरिए रिलीज करती है या फिर अश्विन मिनी ऑक्शन में दिखेंगे. यह भी देखना दिलचस्प होगा कि उनके लिए कौन सी टीमें बोली लगाती हैं. 

यह भी पढ़ें: CSK और रवींद्र जडेजा के बीच सब कुछ ठीक यूं ही नहीं हुआ, धोनी ने कराई सुलह!  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement