Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टीम इंडिया के लिए Asia Cup 2022 से पहले बड़ी खुशखबरी, Ind vs Zim सीरीज में अब खेलेगा ये बल्लेबाज

KL Rahul back in Team India: टीम इंडिया के शानदार ओपनिंग बल्लेबाज केएल राहुल की टीम इंडिया में वापसी हो गई है. जिम्बाब्वे के खिलाफ 18 अगस्त से शुरू हो रही वनडे सीरीज में वो कप्तानी भी करेंगे.

टीम इंडिया के लिए Asia Cup 2022 से पहले बड़ी खुशखबरी, Ind vs Zim सीरीज में अब खेलेगा ये बल्लेबाज

केएल राहुल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया के फैंस के लिए एशिया कप से पहले एक बड़ी खुशखबी है. ओपनिंग बल्लेबाज केएल राहुल जिम्बॉब्वे दौरे के लिए पूरी तरह से फिट हो गए हैं और वो जिम्बाब्वे के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज में टीम की कप्तानी भी करेंगे. जब कि शिखर धवन अब वाइस कैप्टन की भूमिका में रहेंगे. 

बीसीसीआई ने जब पहले 30 जुलाई को जिम्बाब्वे दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया था, उस वक्त राहुल का नाम टीम में नहीं था और शिखर धवन को टीम का कप्तान चुना गया था. वहीं अब 18 अगस्त से शुरू हो रही तीन वनडे मैच की सीरीज के लिए बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने राहुल को सभी टेस्ट में पास कर दिया है. राहुल एशिया कप 2022 में भी टीम इंडिया का हिस्सा रहेंगे. उनकी वापसी की खबर सुनकर फैंस बेहद खुश हैं. 

क्यों बाहर हुए थे राहुल

बता दें कि राहुल को इंजरी हुई थी, जिसके बाद उम्मीद थी कि वो टीम में जल्द वापसी करेंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ और राहुल को कोरोना हो गया. कोरोना पॉजिटिव होने के कारण उन्हें वेस्टइंडीज दौरा छोड़ना पड़ा. लेकिन और दुख की बात तो ये है कि उन्हें जिम्बॉब्वे सीरीज से भी बाहर होना पड़ा है. टी20 वर्ल्ड कप अब बस दो महीने ही दूर है. ऐसे में राहुल के लिए ये सीरीज बेहद महत्वपूर्ण थी.

Hardik Pandya and wife Natasa Hot pose: पत्नी के साथ हार्दिक ने दिया हॉट पोज, शेयर की लाजवाब Pics

कब खेला था आखिरी मैच 

राहुल ने IPL के क्वालीफायर मुकाबले में Royal Challengers Bangalore के खिलाफ 25 मई को आखिरी मैच खेला था. उसके बाद ग्रोइन इंजरी की वजह से वो टीम इंडिया से बाहर हो गए थे. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज छोड़ने के बाद वो इंग्लैंड के पूरे दौरे से भी बाहर रहे थे. इस दौरान जर्मनी में उनका इलाज भी हुआ था.

Young Indian Cricketers Girlfriends: ऋषभ पंत से लेकर इशान किशन तक कौन किसे कर रहा डेट, देखें तस्वीरें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement