Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

India vs England T20: मैदान में दिखा इंग्लैंड के फील्डर्स का हैरतंगेज़ अंदाज, देखिए वीडियोज़

भारत ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए इंग्लैंड के सामने 171 रनों का लक्ष्य रखा. भारत के 8 में से 7 बल्लेबाज़ कैच आउट होकर पवेलियन लौटे.

India vs England T20: मैदान में दिखा इंग्लैंड के फील्डर्स का हैरतंगेज़ अंदाज, देखिए वीडियोज़

इंग्लैंड के फील्डर्स के हैरतंगेज कैच

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टी20 मुक़ाबले में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाज़ी करने का फैसला किया. भारत ने शुरआत शानदार की लेकिन उसके बाद फील्डर्स के शानदार प्रदर्शन की बदौलत पारी लड़खड़ा गई. सबसे पहले रोहित शर्मा का कैच लेकर टीम के सबसे बड़े खतरे को टाला. इसके कुछ देर बाद ही डेविड मलान ने विराट का शानदार कैच लेकर सस्ते में पवेलियन भेज दिया.

सबसे पहले रोहित शर्मा के रूप में भारत को पहले झटका लगा. रिचर्ड ग्लीसन की गेंद पर रोहित ने बाउंस होती गेंद पर पुल मारने की कोशिश की लेकिन गेंद उनके अंधरूनी बल्ले से लगकर हवा में चली गई. बटलर ने पीछे दौड़ते हुए कैच को लपका और रोहित को पवेलियन लौटना पड़ा.

इसके कुछ देर बाद ही विराट कोहली भी पवेलियन लौट गए. लगातार दिग्गज क्रिकेटर्स की आलोचनाओं के बाद उम्मीद थी कि विराट इस मैच में अच्छी पारी खेलेंगे. इंग्लैंड की ओर से मैच में डेब्यू कर रहे रिचर्ड ग्लीसन ने एक और शानदार गेंद डाली. कोहली ने गेंद को काफी तेज मारने की कोशिश की, यहां भी गेंद ने बल्ले का बाहरी किनारा लिया और हवा में चली गई. डेविड मलान ने बाउंड्री लाइन की ओर भागते हुए कैच लपका और विराट को पवेलियन भेजा.

बता दें कि भारत के 8 में से 7 बल्लेबाज़ कैच आउट हुए, जबकि दिनेश कार्तिक रन आउट हुए. भारतीय पारी में रविंद्र जडेजा को योगदान सबसे अधिक रहा, उन्होंने 29 गेंदों में 5 चौकों की मदद से 46 रन बनाकर नाबाद रहे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement