Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prithvi Shaw ने कर ली है शादी? वैलेंटाइंस डे के दिन किया दुनिया के सामने ऐलान, जानें कौन है क्रिकेटर की लेडी लव 

Prithvi Shaw Wife: पृथ्वी शॉ ने आखिरकार एक्ट्रेस निधि तपाड़िया के साथ अपनी रिलेशनशिप की पुष्टि कर दी है. वैलेंटाइंस डे पर उन्होंने इसका ऐलान किया है.

Prithvi Shaw ने कर ली है शादी? वैलेंटाइंस डे के दिन किया दुनिया के सामने ऐलान, जानें कौन है क्रिकेटर की लेडी लव 

Prithvi Shaw Girlfriend Nidhi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पृथ्वी शॉ ने लंबे समय बाद न्यूजीलैंड सीरीज के लिए टीम इंडिया में वापसी की थी. उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला. हालांकि इस ओपनर बल्लेबाज ने अब अपने प्यार का इजहार दुनिया के सामने कर दिया है. उन्होंने एक्ट्रेस निधि तपाड़िया के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने वाइफी शब्द लिखा है. इसके बाद से फैंस उनसे पूछ रहे हैं कि क्या उन्होंने शादी कर ली है? फैंस उन्हें जिंदगी में प्यार के लिए बधाई भी दे रहे हैं. हालांकि क्रिकेटर ने बाद में सफाई जारी करते हुए लिखा है कि यह तस्वीर उन्होंने शेयर नहीं की थी.

कौन हैं पृथ्वी शॉ की लेडी लव निधि तपाड़िया 
पृथ्वी शॉ की लेडी लव निधि तपाड़िया एक्ट्रेस हैं और वह सीआईडी समेत कई शोज में नजर आ चुकी हैं. निधि पेशे से मॉडल भी हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. पृथ्वी और निधि को अक्सर एक-दूसरे के साथ देखा जाता था लेकिन दोनों ने कभी रिलेशनशिप पर मुहर नहीं लगाया था. 

पृथ्वी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

अब पृथ्वी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर अपने प्यार का इजहार कर दिया है.  हालांकि पृथ्वी ने निधि को वाइफी लिखने वाले पोस्ट को कुछ देर बाद डिलीट भी कर दिया है. उन्होंने एक और इंस्टा स्टोरी शेयर कर लिखा कि किसी ने उनके अकाउंट से फोटो एडिट कर ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं. 

यह भी पढ़ें: Shubman Gill ने वैलेंटाइंस डे पर शेयर की ऐसी तस्वीर कि फैंस फिर रटने लगे सारा-सारा, आप भी देखें

कौन हैं क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड जिसके प्यार में बोल्ड हुए पृथ्वी 
निधि तपाड़िया की बात की जाए तो वह सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर और मॉडल हैं. उन्होंने चर्चित शो सीआईडी में भी काम किया है. इसके अलावा उन्होंने कुछ पंजाबी वीडियो भी किए हैं. निधि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और ग्लैमर और फिटनेस में स्टार्स को मात देती हैं. हालांकि क्रिकेटर के पोस्ट के बाद उन्होंने अपना इंस्टा अकाउंट प्राइवेट कर लिया है.

यह भी पढ़ें: ओवल में सम्मान के लिए न्यूजीलैंड और इंग्लैंड आमने-सामने, भारत में यहां लें लाइव घमासान का लुत्फ

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement