Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Umesh Yadav को किसी अपने से ही मिला बहुत बड़ा धोखा, क्रिकेटर को लगा दिया 44 लाख का चूना

Umesh Yadav Fraud: क्रिकेटर उमेश यादव को 44 लाख रुपये का बड़ा नुकसान झेलना पड़ा है. उन्होंने पूर्व मैनेजर के खिलाफ नागपुर में शिकायत दर्ज कराई है.

Umesh Yadav को किसी अपने से ही मिला बहुत बड़ा धोखा, क्रिकेटर को लगा दिया 44 लाख का चूना

Umesh Yadav Fraud Case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमेश यादव फ्रॉड के शिकार हो गए हैं. उन्होंने पूर्व मैनेजर के खिलाफ 44 लाख रुपये की धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, मैनेजर पर क्रिकेटर काफी भरोसा करते थे और इनकम, टैक्स से लेकर वित्तीय लेन-देन की काफी सारी जिम्मेदारियों उन्होंने आरोपी शैलेश ठाकरे को दे रखी थी. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच चल रही है. 

44 लाख रुपये लेकर फरार हो गया मैनेजर 
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, उमेश यादव ने अपने एसबीआई अकाउंट में 44 लाख रुपये किसी संपत्ति में निवेश के लिए डाले थे. आरोपी मैनेजर शैलेश ठाकरे ने इन पैसों से अपने नाम पर प्रॉपर्टी खरीद ली और फरार हो गया. इसके बाद क्रिकेटर ने नागपुर के कोराडी थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 406, 420 के तहत मामला दर्ज किया है. 

यह भी पढ़ें: IND Vs NZ: गेंदबाजों के तूफान में उड़ी कीवी टीम, दूसरे वनडे के साथ सीरीज भी भारत के नाम

Ind Vs Aus Test Series में खेलेंगे उमेश 
उमेश यादव के क्रिकेट करियर की बात की जाए तो उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शामिल किया गया है. लंबे समय से वह टीम इंडिया के लिए टी20 और वनडे टीम में जगह नहीं बना पा रहे हैं लेकिन टेस्ट टीम में वह खेल रहे हैं. अभी तक उन्होंने 75 वनडे मुकाबले में 106 विकेट चटकाए हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उमेश से बतौर सीनियर गेंदबाज फैंस को बेहतरीन स्पैल की उम्मीद है. 

यह भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड से थप्पड़ खाने के बाद माइकल क्लार्क को BCCI भी देगी जोर का झटका, बड़े एक्शन की तैयारी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement