Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MS Dhoni के बाद सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को लेकर Yograj Singh का बड़ा बयान, जानें क्या कहा

Yograj Singh on Arjun Tendulkar: युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने धोनी के बाद सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन पर बड़ा बयान दिया है. यहां जानिए उन्होंने क्या कहा है.

Latest News
MS Dhoni के बाद सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को लेकर Yograj Singh का बड़ा बयान, जानें क्या कहा

योगराज सिंह और अर्जुन तेंदुलकर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह के पिता और पूर्व क्रिकेटर योगराज सिंह अक्सर अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियां बटोरते रहते हैं. हाल ही में योगराज सिंह ने एमएस धोनी और कपिल देव को लेकर बड़ा बयान दिया था, जिसके बाद वो चर्चा में आ गए थे. वहीं अब उन्होंने एमएस धोनी के बाद सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया. योगराज इस बयान के बाद भी काफी लाइमलाइट हो गए हैं. आइए जानते हैं कि उन्होंने अर्जुन को लेकर क्या कहा है. 

योगराज ने अर्जुन को लेकर कही ये बात

योगराज सिंह ने अर्जुन तेंदुलकर को लेकर कहा, 'क्या आपने कभी कोयले की खान में हीरा देखा है? अर्जुन तेंदुलकर वही कोयला है. अगर उसे निकालो तो वो पत्थर ही है. हालांकि अगर किसी अच्छे तराशने वाले के हाथ में आता है, तो वो दुनिया का कोहिनूर बन जाता है. ऐसे भी होता है कि अगर वही हीरा किसी ऐसे इंसान के हाथ में चला जाए, जो उसकी कद्र नहीं करता है, तो वो उसे बर्बाद कर देता है. अर्जुन एक प्रतिभाशाली क्रिकेटर हैं, लेकिन उन्हें एक अच्छे मार्गदर्शन और कड़ी मेहनत की जरूरत है.

योगराज ने अपने बेटे युवराज को लेकर भी की है बात

योगराज ने अपने बेटे युवराज सिंह को लेकर कहा, 'युवराज सिंह ने एक समय मुझसे नफरत की थी. मेरे घर पर मुझे हिटलर और ड्रैगन सिंह के नाम से बुलाया जाता था. मेरे रिश्तेदार भी मुझसे दूरी बनाए रखते थे और कहते थे कि मुझे पिता नहीं बनना चाहिए था. हालांकि आज वही लोग मेरी तारीफ करते हैं, क्योंकि युवराज सिंह ने ही कहा है कि मेरे पिता के हाथों में जादू है, जिन्होंने मुझे बनाया है.' बता दें कि योगराज ने अपने पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज खोल दिए हैं और ये भी बताया है कि उन्हें घर पर किस नाम से बुलाया जाता था.

धोनी-कपिल पर दिया था विवादित बयान

योगराज ने धोनी को लेकर कहा था कि मैं धोनी को कभी माफ नहीं करूंगा. उसने जो भी मेरे बेटे के साथ किया है वो अब सब के सामने आ चुका है. धोनी की वजह से ही युवराज का करियर छोटा हुआ, क्योंकि वो 4-5 साल और खेल सकता था. वहीं कपिल को लेकर कहा था कि मैं कपिल देव का हाल ऐसा करूंगा कि दुनिया उसपर थूकेगी. हालांकि योगराज ने अपने इस बयान के बाद काफी सुर्खियां बटोरी थी.


यह भी पढ़ें- बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान, पंत-राहुल की वापसी; यश दयाल की चमकी किस्मत


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement