Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 CSK Vs SRH: डीवाई पाटिल स्टेडियम की कैसी है पिच, लगेंगे चौके-छक्के? 

आईपीएल में आज का पहला मैच डीवाई पाटिल स्टेडियम पर है. इसमें सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम एक-दूसरे का सामना करेंगी. 

Latest News
IPL 2022 CSK Vs SRH: डीवाई पाटिल स्टेडियम की कैसी है पिच, लगेंगे चौके-छक्के? 

डीवाई पाटिल की पिच पर दिख सकता है बाउंस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज का मैच डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाना है. इस मैच को लेकर फैंस में उत्सुकता है क्योंकि दोनों ही टीमों को अपनी पहली जीत की तलाश है. माना जा रहा है कि यहां मैच हाई स्कोरिंग हो सकता है. हालांकि, हैदराबाद की टीम की कमजोरी उसकी बल्लेबाजी ही है. 

गेंदबाजों को मिल सकता है उछाल 
आज का मैच डीवाई पाटिल स्टेडियम पर खेला जाएगा. इससे पहले भी इस सीजन के मैच यहां पर हो चुके हैं. डीवाई पाटिल स्टेडियम की पिच की खास बात है कि यहां अक्सर गेंदबाजों को उछाल मिलती है. आम तौर पर इस पिच पर हाई स्कोरिंग मुकाबले होते हैं. माना जा रहा है कि 160 से लेकर 170 रन तक रन यहां बन सकते हैं. पिच बल्लेबाजों के लिए मददगार साबित होती है लेकिन गेंदबाजों को भी बाउंस का फायदा मिलता है. 

 

पढ़ें: IPL 2022 SRH Vs CSK: चेन्नई के लिए गेंदबाज तो हैदराबाद के लिए बल्लेबाज बने सिर दर्द 

टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करेगी
आज का मैच दिन में हो रहा है इस वजह से यहां ओस का फैक्टर नहीं रहेगा. आम तौर पर सात बजे तक मैच खत्म होने की संभावना है. ऐसे में ओस की वजह से बदलाव की कोई गुंजाइश नहीं है. माना जा रहा है कि टॉस जीतने वाली टीम पहले  गेंदबाजी कर सकती है. इस पिच पर आम तौर पर माना जाता है कि रनों का पीछा करना कुछ आसान हैय वैसे भी इस मैदान पर 60 फीसदी मैच वही टीम जीती है जिसने टारगेट का पीछा किया है.

चेन्नई और हैदराबाद को पानी है लय 
आईपीएल के अब तक के सफर में दोनों ही टीमों का प्रदर्शन निराशाजनक ही रहा है. चेन्नई लगातार 3 मैच हार चुकी है जबकि हैदराबाद ने भी अपने दोनों मुकाबले गंवा दिए हैं. चेन्नई के लिए गेंदबाजी चुनौती है तो सनराइजर्स के बल्लेबाजों का बल्ला अब तक खामोश ही रहा है. 

पढ़ें: मां लगाती हैं सब्जी का ठेला, बेटी ने जूनियर Hockey World Cup में किया कमाल

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement