Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SA vs IND: भारत को बड़ा झटका, तेज गेंदबाज के पैर में लगी चोट, देखें Video

सिराज को 18वें ओवर की आखिरी गेंद पर ​पैर की नसों में खिंचाव महसूस हुआ.

Latest News
SA vs IND: भारत को बड़ा झटका, तेज गेंदबाज के पैर में लगी चोट, देखें Video

siraj

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अनफिट प्लेयर्स की चुनौती से जूझ रही टीम इंडिया को एक और झटका लगा है. पहले दिन का खेल खत्म होने से पहले चौथे ओवर में तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को पैर में चोट लग गई. सिराज को 18वें ओवर की आखिरी गेंद पर ​पैर की नसों में खिंचाव महसूस हुआ. वह जैसे ही डीन एल्गर को गेंद डालने आए क्रीज तक आते ही दर्द से कहरा उठे. इस कारण वह ओवर भी पूरा नहीं कर सके.

इसके बाद वह फिजियो की देखरेख में मैदान से बाहर ले जाए गए. बीसीसीआई ने अभी तक चोट पर आधिकारिक बयान नहीं दिया है. सिराज के अलावा, भारत के कप्तान विराट कोहली पीठ के ऊपरी हिस्से में ऐंठन के कारण मैच में हिस्सा नहीं ले सके. कोहली की गैरमौजूदगी में केएल राहुल यूनिट की अगुवाई कर रहे हैं. वहीं श्रेयस अय्यर भी पेट की तकलीफ के कारण अनफिट हैं. ऐसे में भारतीय टीम की चिंता बढ़ गई है.

 

ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि मेडिकल टीम तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज पर नजर रखेगी. सिराज की स्थिति के बारे में बोलते हुए, अश्विन ने पुष्टि की कि उनकी देखभाल की जा रही है. रातभर मेडिकल स्टाफ उनका आकलन कर रहा है. मैं सिराज के इतिहास से उम्मीद कर रहा हूं कि वह इस चोट से बाहर आ सकता है और अपना सर्वश्रेष्ठ दे सकता है.

बहरहाल, पहली पारी में भारतीय बल्लेबाजों का खराब प्रदर्शन देखने को मिला. पूरी टीम महज 202 रन का ही स्कोर कर सकी. भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन केएल राहुल और रविचंद्रन अश्विन ने बनाए. केएल ने 50 और अश्विन ने 46 रनों का योगदान दिया.

पहले दिन का खेल खत्म होने तक मोहम्मद शमी ने भारत को बड़ी सफलता दिला दी है. शमी ने एडेन मारक्रम को 7 रन पर एलबीडब्ल्यू कर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. साउथ अफ्रीका का पहले दिन 35 रन पर एक विकेट गिर चुका है. साउथ अफ्रीकी टीम 167 रन से पीछे चल रही है. देखना दिलचस्प होगा कि दूसरे दिन मैच क्या रुख लेता है.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement