Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tamil Nadu में बड़ा हादसा, 4 बच्चों सहित 7 लोग नदी में डूबे

CM एम. के. स्टालिन ने घटना पर दुख जताया है और प्रत्येक पीड़ित परिवार को पांच लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है.

Tamil Nadu में बड़ा हादसा, 4 बच्चों सहित 7 लोग नदी में डूबे

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तमिलनाडु (Tamil Nadu) के कुडलूर जिले में रविवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां गेदिलाम नदी में नहाने गए चार बच्चों सहित सात लोग डूब गए. अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी है. अधिकारियों ने बताया कि घटना जिले के पानरुट्टी इलाके के किलारुंगुनम गांव में हुई.

तमिलनाडु के राज्यपाल आर एन रवि ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया और दिवंगत आत्माओं के लिए प्रार्थना की है. राज भवन की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक उन्होंने पीड़ितों के परिवारों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त की है.

ये भी पढ़ें- Chattisgarh के सीएम भूपेश बघेल का सरेआम पकड़ लिया कॉलर, देखें Video

मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख का मुआवजा
तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम. के. स्टालिन ने बयान जारी कर घटना पर दुख जताया है और प्रत्येक पीड़ित परिवार को पांच लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की. इसमें कहा गया है कि यह अनुग्रह राशि मुख्यमंत्री जन राहत कोष से दी जाएगी. उन्होंने इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति को रोकने के लिए कदम उठाने का आह्वान किया है.

ये भी पढ़ें- Uttarakhand: उत्तरकाशी में यात्रियों से भरी बस गहरी खाई में गिरी, 22 लोगों की मौत, कई घायल

मुख्यमंत्री ने कहा कि संबंधित अधिकारियों को संकट के समय में मदद करने के लिए लोगों को विशेष रूप से जलाशयों के पास रहने वालों को प्राथमिक उपचार का प्रशिक्षण देना चाहिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement