Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अब होगी iPhone 16 की डिलीवरी मात्र 10 मिनट में, इस कंपनी ने किया बड़ा ऐलान

iPhone 16 की बिक्री भारत में शुरू, Blinkit और BigBasket Now के माध्यम से मिनटों में होगी डिलीवरी.

अब होगी iPhone 16 की डिलीवरी मात्र 10 मिनट में, इस कंपनी ने किया बड़ा ऐलान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

iphone 16 : यदि आप iPhone लवर्स हैं, तो यह खबर आपके काम की हो सकती है. आज से भारत में iPhone 16 की बिक्री शुरू हो गई है, और इस ब्रांड के नए फोन को खरीदने के लिए एप्पल के स्टोर पर सुबह से ही लोगों की लंबी लाइनें देखी जा रही हैं. हालांकि, अब आपको लंबी लाइनों में खड़े होने की आवश्यकता नहीं है. आज से इसे क्विक-कॉमर्स प्लेटफॉर्म जैसे Blinkit और BigBasket Now के माध्यम से मिनटों में घर पर मंगाया जा सकता है.

BigBasket और Blinkit से पाये मिनटों में iphone 16
BigBasket के सह-संस्थापक और सीईओ हरी मेनन ने इस कदम के बारे में कहा, 'यह हमारे इलेक्ट्रॉनिक्स सेगमेंट में कदम रखने की शुरुआत है. हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि हमारे ग्राहक बिना इंतजार किए नए नए तकनीक का आनंद उठा सकें. इसलिए हम इतनी तेजी से डिलीवरी कर रहे हैं जिस गति से बिजली हमारे घरों में पहुंचती है.  BigBasket के अलावा Blinkit भी iPhone 16 की फास्ट डिलीवरी की पेशकश कर रहा है. Unicorn Store के साथ साझेदारी के तहत, Blinkit ने दावा किया है कि वह iPhone 16 को 15 मिनट के भीतर डिलीवर करेगा. Blinkit, ज्यादातर किराने और अन्य आवश्यक वस्तुओं की फास्ट डिलीवरी के लिए जाना जाता है. अब कंपनी ने हाइ डिमांड वाले टेक्नोलॉजी प्रोडक्ट्स की डिलीवरी में कदम बढ़ा दिया है. 

यह भी पढ़ें : iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro max का कैसा है परफॉर्मेंस? जानें कीमत और फीचर्स

अभी इन शहरों में मिलेगी ये सुबिधा 
Blinkit और BigBasket जैसे प्लेटफॉर्म ग्राहकों की सुविधा को प्राथमिकता देते हुए स्पीड और सुविधा का व्यवस्था  कर रहे हैं. इनका लक्ष्य है कि ग्राहक ऑर्डर करने के 10 से 15 मिनट के भीतर ही iPhone 16 प्राप्त कर सकें. हालांकि, यह सुविधा फिलहाल केवल कुछ प्रमुख शहरों में उपलब्ध है, जिनमें दिल्ली-एनसीआर, बेंगलुरु, और मुंबई शामिल हैं. भविष्य में इसे अन्य क्षेत्रों में विस्तार  करने की योजना है.

आज सुबह से लंबी लाइनों में खड़े दिखे लोग 
दिल्ली के साकेत स्थित एप्पल स्टोर पर आज तड़के सुबह से ब्रांड न्यू आईफोन 16 को खरीदने के लिए लंबी कतारों में लगे हुए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement