Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maruti Alto K10: हर महीने दें मात्र 5000 रुपये और घर ले आएं यह धांसू कार, मिलेगा 33Km का माइलेज

Maruti Alto K10 में  1.0-लीटर का थ्री-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 66bhp की पावर और 89 Nm टॉर्क जनरेट करता है.

Maruti Alto K10: हर महीने दें मात्र 5000 रुपये और घर ले आएं यह धांसू कार, मिलेगा 33Km का माइलेज

Maruti Alto K10

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः अगर आप भी अपने लिए बाइक लेने का मन बना रहे हैं तो रुक जाइए क्योंकि अब आप बाइक की कीमत देकर अपने लिए एक बेहतरीन कार घर ला सकते हैं. इससे आप धूप से बच सकते हैं और एक साथ कई लोग कार में सवारी कर सकते हैं. हम जिस कार की बात कर रहे हैं उसका नाम Maruti Alto है. बता दें कि कंपनी मारुति ऑल्टो के दो वेरिएंट्स की बिक्री करती है जिसमें Alto 800 और Alto K10 शामिल है. ऐसे में यदि आप Alto K10 कार खरीदना चाहते हैं तो चलिए जानते हैं कि आपको इसके लिए कितना डाउन पेमेंट और ईएमआई देना पड़ेगा.

कितने होगी Maruti Alto K10 की EMI

इस कार के बेस मॉडल की ऑन रोड प्राइस करीब 4.50 लाख रुपये है. ऐसे में यदि आप आप इस कार के लिए 1.35 लाख रुपये का डाउन पेमेंट करते हैं और 9 प्रतिशत के ब्याज दर के हिसाब से 7 साल के लिए फाइनेंस करवाते हैं तो आपको हर महीने मात्र 5,000 रुपये की ईएमआई देनी होगी. इस किस्त को आप आसानी से भर सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः गजब का है Jio का यह प्लान, हर रोज मात्र 7 रुपये के खर्च में मिलेगा 2.5GB डेटा, 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग

Maruti Alto K10 का इंजन

Maruti Alto K10 में  1.0-लीटर का थ्री-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 66bhp की पावर और 89 Nm टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी इसमें CNG किट भी ऑफर करती है.  इसमें 5-स्पीड मैनुअल या एएमटी गियरबॉक्स का ऑप्शन भी मिलता है. यह इंजन मारुति सेलेरियो में भी देखने को मिलता है. बता दें कि यह ऑल्टो 800 के इंजन से ज्यादा पावरफुल है और माइलेज की अगर बात की जाए तो इसके पेट्रोल इंजन में 24KM और सीएनजी वेरिएंट में 33KM तक का माइलेज मिलता है. 

ये भी पढ़ेंः एयरटेल के ग्राहकों के लिए BAD NEWS, महंगे होंगे सभी रिचार्ज प्लान, कंपनी ने किया

नोटः बता दें कि यह कैलकुलेशन ऑनलाइन उपलब्ध लोन कैलकुलेटर से की गई है. इसलिए कार खरीदने के दौरान इसके सभी चीजों का अच्छे से जांच कर लें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement