Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

WhatsApp के अपडेट में आई बड़ी गड़बड़ी, अपने आप बदल रही हैं सेटिंग

WhatsApp के एक अपडेट ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं क्योंकि इसमें एक बड़ी दिक्कत सामने आई है.

WhatsApp के अपडेट में आई बड़ी गड़बड़ी, अपने आप बदल रही हैं सेटिंग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: WhatsApp दुनियाभर सबसे लोकप्रिय इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप माना जाता है. इसके फीचर्स यूजर्स के कई कामों को हद से ज्यादा आसान बना देते हैं. वहीं अहम बात यह है कि आए दिन कंपनी अपने यूजर्स के लिए बेहतरीन अपडेट्स जारी करती रहती है लेकिन ऐसे ही एक अपडेट ने यूजर्स की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. इस अपडेट के बाद से ही यूजर्स के WhatsApp की सेटिंग्स अपने आप बदल रही है.

दरअसल, हाल ही में iOS डिवाइसेज के लिए WhatsApp का अपडेट रोलआउट किया गया गया है. इसके लेटेस्ट वर्जन 2.22.18.76 के अपडेट के बाद कई यूजर्स के लिए ऐप सेटिंग्स में अपने आप बदलाव कर रहा है. यूजर्स ने शिकायत की है कि अगर वे किसी ग्रुप या कॉन्टैक्ट के मेसेज म्यूट करते हैं तो उन्हें एरर दिख रही है. इसका संकेत साफ है कि उनके फोन में एक बड़ा बग आ गया है.

Saregama Carvaan ने लॉन्च किया बेहतरीन फीचर फोन, इसमें हैं 1,500 सदाबहार प्री-लोडेड गाने

बदल रही है सेटिंग

इस मामले में यूजर्स का कहना है कि लेटेस्ट व्हाट्सऐप वर्जन पर अपडेट करने के बाद जब वे किसी चैट को ‘1 Week’ के लिए म्यूट करते हैं तो यह ड्यूरेशन अपने आप ‘8 hours’ में बदल जाता है. हालांकि, अगर यूजर्स म्यूट करते वक्त ‘8 hours’ या ‘Always’ विकल्प चुनते हैं तो कोई दिक्कत नहीं आती है. इसमें सामने आया है कि ऐसा एक बग की वजह से हो रहा है.

महज 10 हजार रुपये में मिल रहे हैं 25,000 के ये फोन, भारी बचत ऑफर का उठाएं फायदा 

मत अपडेट करें WhatsApp

व्हाट्सऐप फॉर iOS में सामने आए बग की वजह से उन यूजर्स को दिक्कत हो रही है जिन्होंने वर्जन 2.22.18.76 इंस्टॉल किया है. ऐसा करने के बाद जब यूजर्स म्यूट फीचर इस्तेमाल कर रहे हैं तो उसकी ड्यूरेशन अपने आप बदल रही है. ऐसे में हमारा सुझाव यही है कि आईफोन यूजर्स अभी अपने फोन पर लेटेस्ट अपडेट इन्स्टॉल न करें. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement