Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mahindra Thar को टक्कर दे रही इस कार की बढ़ी कीमत, जानिए फीचर्स

फोर्स मोटर्स ने 27 सितंबर 2021 को 13.59 लाख (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर ऑफ-रोड एसयूवी लॉन्च की थी.

Latest News
Mahindra Thar को टक्कर दे रही इस कार की बढ़ी कीमत, जानिए फीचर्स

force gurkha

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महिंद्रा थार को टक्कर देने वाली फोर्स मोटर्स की गुरखा की कीमत में इजाफा किया गया है. कंपनी ने अपनी 4X4 ऑफ-रोड एसयूवी गुरखा की प्राइस को बढ़ाकर 14.10 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) कर दिया है. कंपनी ने पिछले साल इस एसयूवी को लॉन्च किया था. अब कीमत में 51 हजार रुपये की बढ़ोतरी की गई है.

फोर्स मोटर्स ने 27 सितंबर 2021 को 13.59 लाख (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर ऑफ-रोड एसयूवी लॉन्च की थी. गुरखा को महिंद्रा थार एसयूवी को टक्कर देने के लिए डिजाइन में बदलाव और तकनीक के साथ अपग्रेड किया गया है.

सेकंड जनरेशन फोर्स गुरखा एसयूवी अब एक एडवेंचर लाइफस्टाइल व्हीकल के रूप में दिखाई दे रही है. जिसमें कई लग्जरी और आधुनिक विशेषताएं शामिल हैं. एसयूवी अब एक नए फ्रंट ग्रिल के साथ बोल्ड लुक शो कर रही है.

2021 गुरखा को AWD विकल्प के साथ पेश किया गया है. गुरखा में अब एलईडी हेडलैंप, डीआरएल, एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट, चार-स्पीकर साउंड सिस्टम, डुअल फ्रंट एयरबैग और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम की सुविधा दी गई है.

इसमें 16-इंच के अलॉय व्हील हैं. गुरखा में टेललाइट्स का एक नया सेट और ही रूफ-माउंटेड लगेज कैरियर तक पहुंचने के लिए एक सीढ़ी दी गई है. 2021 फोर्स गुरखा एसयूवी बीएस 6, 2.6-लीटर डीजल इंजन, 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आती है. हालांकि, फोर्स मोटर की अभी तक एसयूवी को ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ पेश करने की कोई योजना नहीं है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement