Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ola Electric ने S1 स्कूटर के लिए खोली फाइनल पेमेंट विंडो, जानिए कब तक कर सकेंगे भुगतान

ओला इलेक्ट्रिक ने तमिलनाडु के कृष्णागिरी जिले में 500 एकड़ में प्लांट स्थापित किया है.

Latest News
Ola Electric ने S1 स्कूटर के लिए खोली फाइनल पेमेंट विंडो, जानिए कब तक कर सकेंगे भुगतान

ola electric

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ओला इलेक्ट्रिक ने अपने स्कूटर्स को डिस्पेच करना शुरू कर दिया है और उम्मीद है कि ये जल्द ही ग्राहकों को उपलब्ध होंगे. इस बीच ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने शुक्रवार को ट्विटर पर बताया कि जिन ग्राहकों ने पहले ही 20 हजार रुपये का भुगतान कर दिया है उनके लिए फाइनल पेमेंट विंडो 21 जनवरी को शाम 6 बजे से ओला ऐप पर खुलेगी. अग्रवाल ने ट्वीट में कहा, हम जनवरी और फरवरी में इलेक्ट्रिक स्कूटर डिस्पेच करेंगे. ओला के सीईओ ने ट्वीट के साथ एक वीडियो साझा किया जिसमें सैकड़ों ओला एस1 स्कूटर ईवी निर्माता की 'फ्यूचरफैक्ट्री' के अंदर खड़े दिखाई दे रहे हैं.

1 लाख ऑर्डर मिले 
ओला इलेक्ट्रिक ने जुलाई 2021 में 499 रुपये में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों की प्री-लॉन्च बुकिंग खोली थी. खास बात यह है कि महज 24 घंटों में इसे 1 लाख ऑर्डर मिले. शेड्यूल तय होने के बावजूद इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी में देरी हुई है. कंपनी ने पिछले साल 16 दिसंबर को ई-स्कूटर की डिलीवरी की बात कही थी. पहले 100 स्कूटर चेन्नई और बेंगलुरु में ग्राहकों को डिलीवर किए गए. Ola Electric ने पिछले साल अपने S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किए थे जिन्हें Etergo AppScooter के अनुरूप डिजाइन किया गया है.

मिला पॉजिटिव रिस्पॉन्स 
ओला इलेक्ट्रिक स्कूटरों ने पहले ही उपभोक्ताओं को भेजना शुरू कर दिया है और उनसे मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है. ओला स्कूटरों के फीचर्स और डिजाइन को ग्राहकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. वहीं स्कूटरों की वास्तविक रेंज कम होने का दावा किया गया है.

ओला इलेक्ट्रिक के एस1 और एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर का निर्माण कंपनी के उस प्लांट में किया जा रहा है, जिसे तमिलनाडु के कृष्णागिरी जिले में 500 एकड़ में स्थापित किया गया है. फैक्ट्री की शुरुआती चरण में 20 लाख ई-स्कूटर बनाने की क्षमता होगी और यह इसे भविष्य में 10 मिलियन यूनिट तक लेकर जाएगी. पिछले हफ्ते ओला के सीईओ ने कहा था कि फैक्ट्री हर दिन करीब 1000 स्कूटर का उत्पादन कर रही है. 


क्या है कीमत?
ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर दो वेरिएंट्स-एस1 और एस1 प्रो में आते हैं. दोनों की कीमत 1 से 1.30 लाख के बीच है. कंपनी ने S1 संस्करण से 121 किलोमीटर की दूरी तय करने का दावा किया है. 
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement