Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

WhatsApp Group के admins को मिलेगी खास पावर, डिलीट कर सकेंगे किसी का भी मैसेज

WhatsApp आपकी मदद के लिए एक नया फीचर लाने के बारे में सोच रहा है. इस फीचर के तहत आपको एडमिन के तौर पर एक खास राइट दिया जाएगा.

WhatsApp Group के admins को मिलेगी खास पावर, डिलीट कर सकेंगे किसी का भी मैसेज

WhatsApp group admin rights

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्या आप किसी WhatsApp ग्रुप के एडमिन हैं? क्या आपने कभी ऐसी सिचुएशन का सामना किया है जब किसी और के मैसेजेस की वजह से बात बेवजह किसी झगड़े तक पहुंच जाए? अगर वाकई आप ऐसे हालात में फंस चुके हैं तो अब परेशान होने की जरूरत नहीं है. ऐसा इसलिए क्योंकि WhatsApp आपकी मदद के लिए एक नया फीचर लाने के बारे में सोच रहा है. इस फीचर के तहत आपको एडमिन के तौर पर एक खास राइट दिया जाएगा.

अगर आप Group Admin हैं तो इस राइट की मदद से आपके पास दूसरों के मैसेज डिलीट करने की पावर आ जाएगी. जिस तरह अभी आप अपने मैसेज को डिलीट फॉर ऑल करके सभी के लिए डिलीट कर सकते हैं. उसी तरह अब आप ग्रुप एडमिन के तौर पर किसी भी मेंबर के मैसेज को व्हाट्स ऐप ग्रुप से डिलीट कर पाएंगे. यानी अगर कोई आपत्तिजनक मैसेज भेजता है या कुछ ऐसा जो किसी की भावनाएं आहत कर सकता है तो आप उस मैसेज को तुरंत डिलीट कर सकते हैं.

अभी तक WhatsApp ने इस फीचर को लेकर पुष्टि नहीं की है लेकिन खबर है कि इस पर ट्रायल चल रहा है. जब यह फीचर एक्टिव हो जाएगा तो यह Android और iOS दोनों पर उपलब्ध होगा. खास बात यह होगी कि जब भी कोई मैसेज डिलीट किया जाएगा तो 'मैसेज एडमिन ने डिलीट किया है' लिखा आएगा. 

ये भी पढ़ें:

1- Face ID लॉक खोलने के लिए अब नहीं उतारना पड़ेगा मास्क

2- अब Messenger में लिया स्क्रीनशॉट तो यूजर को मिलेगा नोटिफिकेशन, जानिए क्या है यह नया फीचर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement