Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

15 मिनट में फुल चार्ज होगा Xiaomi का ये Smartphone, दमदार फीचर्स हैं इसकी खासियत

अगले माह तक Xiaomi लॉन्च कर सकती है अपना नया स्मार्टफोन, फास्ट चार्जिंग और बैटरी लाइफ इसकी बड़ी खासियत हो सकती है.

Latest News
15 मिनट में फुल चार्ज होगा Xiaomi का ये Smartphone, दमदार फीचर्स हैं इसकी खासियत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी:  नए साल की शुरुआत के साथ ही शॉपिंग का भी दौर शुरु हो जाता है. ऐसे स्मार्टफोन्स की शॉपिंग भी बढ़ जाती है.  चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi अपना एक नया फोन लॉन्च करने वाली है जिसके स्पेसिफिकेशंस आपको रोमांचित कर सकते हैं. ऐसे में यदि आप एक नया स्मार्टफोन लेने का प्लान बना रहे हैं तो इस फोन की लॉन्चिंग का इंतजार कर सकते हैं. इसकी सबसे खास बात ये है कि ये फोन 15 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है. 

अगले हफ्ते लॉन्च हो सकता है फोन 

चाइनीज कंपनी Xiaomi अगले सप्ताह अपना ये नया फोन लॉन्च कर सकती है, इसकी खासियत इसका हाइपर चार्जिंग सिस्टम है जो कि इसे अन्य स्मार्टफोन्स से अलग बनाता है. Xiaomi ने ये ऐलान किया है कि उसका नया स्मार्टफोन Xiaomi 11i HyperCharge दमदार बैटरी बैकअप से साथ लॉन्च किया जाएगा. इसमें 120W फास्ट चार्जिंग का फीचर मिलेगा. यह फोन दमदार बैटरी के साथ शानदार डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाएगा. 

फोन की हो रही है रीब्रांडिंग

इस फोन में एंड्रॉइड 11 बेस्ड MIUI 12.5 पर काम करेगा. कंपनी का कहना है कि आने वाले दो सालों तक इस फोन में Andriod के सभी बड़े अपडेट भी दिए जाएंगे. Xiaomi 11i हाइपरचार्ज Xiaomi 11i HyperCharge स्मार्टफोन पहले लॉन्च हो चुके Redmi Note 11 Pro+ का रीब्रैंडेड वर्जन होगा. शाओमी 11i हाइपरचार्ज फोन में कुछ फ्लैगशिप-ग्रेड फीचर्स भी मिलेंगे. फोन में 4,500mAh की बैटरी दी गई है. इसमें 120W फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट होगी जो महज 15 मिनट में बैटरी को फुल चार्ज कर देगा.

डिस्प्ले और अन्य फीचर्स भी है खास 

वहीं  Xiaomi 11i HyperCharge स्मार्टफोन की एक बड़ी खास बात ये भी है कि इसमें डिस्प्ले भी जबरदस्त दिया जाएगा.  120Hz का डिस्प्ले दिया जाएगा. डिवाइस में 6.67 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2400 पिक्सल) सुपर एमोलेड स्क्रीन दी हुई है जो 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ है. फोन में पंच-होल फ्रंट स्क्रीन, स्लिम बेज़ेल्स और एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया हुआ है.

इस फोन में MediaTek Dimensity 920 प्रोसेसर के साथ 8GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज क्षमता है. वहीं लॉन्चिंग के दौरान इस फोन की प्राइसिंग का भी खुलाया किया जाएगा किन्तु जानकारों का मानना है कि कंपनी इस फोन को 25 हजार रुपये की कीमत पर लॉन्च कर सकती है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement