Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BJP कार्यकर्ता ने वोटिंग के दौरान किया ऐसा काम, अब हो रही थू-थू, देखें वायरल Video

भोपाल लोकसभा सीट पर तीसरे चरण की हुई वोटिंग के दौरान एक पोलिंग बूथ पर बच्चे से वोट डलवाने का वीडियो सामने आया है जो काफी वायरल हो रहा है.

BJP कार्यकर्ता ने वोटिंग के दौरान किया ऐसा काम, अब हो रही थू-थू, देखें वायरल Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

भोपाल लोकसभा सीट पर तीसरे चरण की वोटिंग के दौरान एक पोलिंग बूथ पर बच्चे से वोट डलवाने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स पोलिंग बूथ पर जाकर अपने साथ एक छोटे बच्चे से EVM का बटन दबवा रहा है. इसके बाद VVPAT मशीन पर बीजेपी की पर्ची बनी हुई आ रही है. घटना बैरसिया इलाके की बताई जा रही है.

हालांकि बाद में सोशल मीडिया से इस वीडियो को डिलीट भी कर दिया गया है. वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने बड़ा दावा किया है कि वीडियो में जो शख्स दिख रहा है वो और कोई नहीं बल्कि बीजेपी कार्यकर्ता और जिला पंचायत सदस्य विनय मेहर है.

इस मामले पर कांग्रेस नेता पीयूष बबेले ने कहा है कि 'बीजेपी ने चुनाव आयोग को बच्चों का खिलवाड़ बना दिया है. भोपाल में भाजपा के जिला पंचायत सदस्य विनय मेहर ने अपने नाबालिग बेटे से वोट डलवाया  और वोट डालते  समय उन्होनें वीडियो भी बनाया...क्या उनपर कोई कार्रवाई होगी?' 

इंडिया टुडे ग्रुप की रिपोर्ट के मुताबिक, मध्यप्रदेश के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन ने इस मामले की जानकारी दी है. उन्होंने बताया है कि भोपाल कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने इस मामले की जांच कराई, जो सही पाई गई है. इसके बाद संबंधित पोलिंग बूथ पर तैनात पीठासीन अधिकारी संदीप सैनी को सस्पेंड कर दिया गया है.

इसके साथ ही वीडियो बना रहे आरोपी विनय मेहर के खिलाफ लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम 1951 की धारा 128 और IPC की धारा 188 के तहत FIR दर्ज की गई है.


यह भी पढ़ें: जर्मनी में 'कबाब' ने किया Politics को बेबस और लाचार, चांसलर ओलाफ के सामने रखी गई ये Demand 


इस वीडियो को एक्स यूजर @error040290 के नाम से सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जिसे अब तक 90 हजार से ज्यादा बार लोग देख चुके हैं, साथ ही इस पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि क्या अब तक कोई कार्रवाई हुई? वहीं, दूसरे ने कहा कि 'यह बेहद गंभीर मामला है..'


इस घटना के सामने आने के बाद इसने  प्रशासन पर सवाल खड़े कर दिए है कि पोलिंग बूथ के अंदर मोइबाइल फोन कैसे पहुंचा, क्योंकि  वोट डालते समय वीडियो बनाना एक कानूनी अपराध है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement