Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar: पुलिस ने जब्त किया बीफ से लदा ट्रक, गिरफ्तार ड्राइवर बोला- मैं तो अदरक समझ रहा था

Bihar Police को पहले ही बीफ लदे ट्रक का इनपुट मिल गया था जिसके चलते ट्रक को पकड़ने में सफलता हाथ लगी.

Bihar: पुलिस ने जब्त किया बीफ से लदा ट्रक, गिरफ्तार ड्राइवर बोला- मैं तो अदरक समझ रहा था
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बीफ को लेकर देश में काफी बवाल मचा रहता है. देश की सियासत में भी इसको ज्यादा अहमियत दी जाती थी. इस बीच बिहार के नवगछिया में पुलिस ने नेशनल हाइवे 31 पर मांस से लदे एक ट्रक को जब्त किया. जानकारी के मुताबिक यह बीफ है. इसे लेकर पुलिस ने कहा है कि खुफिया इनपुट के आधार पर ही यह बीफ जब्त किया गया है. इसके साथ ही ट्रक के ड्राइवर और हेल्पर को भी अरेस्ट कर लिया गया है. 

पुलिस ने बीफ के नमूने को जांच के लिए लैब में भेजा है और गिरफ्तार ड्राइवर और हेल्पर से पूछताछ की जा रही है. पुलिस को लोकल इनपुट के जरिए ट्रक के गुजरने की जानकारी मिली थी. इसके मुताबिक ट्रक को समस्तीपुर के ताजपुर से बीफ लेकर बंगाल के दालकोला ले जाया जा रहा था. 

महिला की कोख से जन्मा 'सुपरसाइज बेबी', बच्चे की हाइट और वजन को देख डॉक्टर भी हैरान 

नवगछिया के टोल प्लाजा के पास ट्रक को जांच के लिए रोका गया और इसके बाद उस ट्रक से बीफ यानी मांस बरामद हुआ है. जांच के दौरान पुलिस ने ट्रक से भारी मात्रा में कच्चा मांस बरामद किया जिसके बाद ट्रक के चालक मोहम्मद इस्तियाक अहमद ने बताया की वो रामपुर से अपने ट्रक में आलू लाद कर समस्तीपुर के ताजपुर मंडी पहुंचा था और उसे कहा गया था कि अदरक पहुंचाने के लिए कहा गया था. 

ड्राइवर ने बताया है कि बिहार के ही ताजपुर पहुंचकर उसने आलू से भरी गाड़ी खाली की जिसके बाद मुस्तफा नाम के व्यक्ति ने उससे कहा की 15 टन अदरक लेकर बंगाल के दालकोला जाना है. इसके एवज में पचास हजार रुपए मिलेंगे जिसके बाद वह काम करने को तैयार हुआ और बंगाल के लिए निकल गया. ड्राइवर का कहना है कि उसे बिल भी अदरक का ही दिया गया था.

शख्स ने धोखे से की दूसरी शादी, दो पत्नियों के बीच हुआ पति का बंटवारा, दिलचस्प हैं शर्तें

ड्राइवर ने बताया कि उसे अभी माल ढुलाई यानी ट्रक का किराया भी नहीं दिया गया, ट्रक में तेल डलवा दिया और रास्ते के खर्च के लिए 3000 हजार रुपये दिए गए थे. इसके बाद मैं बिना ट्रक चेक किए ताजपुर मंडी से निकल गया. ड्राइवर ने कहा कि उसे पता नहीं था कि ट्रक में बीफ है. पुलिस ने कच्चा मांस जमीन में दफ्न करवा दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement