Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Strange News: बच्चे के पेट में से निकली चार्जिंग केबल, पेटदर्द के बाद करवाया था एक्स-रे

Charging Cable in Stomach: 15 साल के एक लड़के के पेट में दर्द हुआ और उसका एक्स-रे करवाया गया तो उसके पेट में एक चार्जिंग केबल मिली.

Strange News: बच्चे के पेट में से निकली चार्जिंग केबल, पेटदर्द के बाद करवाया था एक्स-रे

Charging Cable

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे बच्चे अनजाने में छोटी-मोटी चीजें निगल लेते हैं. कुछ चीजें तो टॉयलेट के साथ निकल भी जाती हैं लेकिन कई बार यही चीजें मुश्किल पैदा करते हैं. ऐसा ही एक मामला तुर्की से आया है. 15 साल के एक बच्चे के पेट में भयानक दर्द हो रहा था. बच्चे की हालत देखकर घरवाले उसे डॉक्टर के पास ले गए. डॉक्टरों को लगा कि एक्स-रे करवाना चाहिए. एक्स-रे के नतीजे आए तो डॉक्टर भी हैरान रह गए. बच्चे के पेट में 3 फीट लंबी एक चार्जिंग केबल पड़ी थी.

रिपोर्ट के मुताबिक, यह लड़का भयानक पेटदर्द से परेशान था. उसे बार-बार उल्टियां भी आ रही थीं. पेटदर्द की वजह से उसे Firat University Hospital ले जाया गया. डॉक्टरों को कुछ गड़बड़ लगी तो उन्होंने एक्स-रे करवाया. एक्सरे में आई तस्वीर में देखा जा सकता है कि बच्चे के पेट में एक चार्जिंग केबल थी. डॉक्टरों ने एक सर्जरी करके केबल को बाहर निकाल दिया है और अब बच्चा स्वस्थ है.

यह भी पढ़ें- बाप के सामने से हो गया अपहरण, बेटी ने किडनैपर से ही कर ली शादी, समझिए पूरी कहानी

पेट में से निकले थे 61 कंचे
कुछ दिनों पहले ही ऐसा ही एक मामला चीन से आया था. चीन में एक बच्ची के पेट में दर्द होने पर जब मेडिकल चेकअप करवाया गया तो उसके पेट में कंचे मिले. कंचे में एक या दो नहीं बल्कि कुल 61 थे. हैरानी की बात यह थी कि इस बच्ची ने इतने कंचे कब निगल लिए ये किसी ने नहीं देखा. किसी को तब तक इसकी जानकारी नहीं थी जब तक कि एक्स-रे नहीं करवाया गया.

यह भी पढ़ें- पतंजलि योगपीठ की ऑनलाइन मीटिंग में चला दी अश्लील वीडियो, मच गया हंगामा, FIR दर्ज

कर्नाटक के बागलकोट जिले में एक बुजुर्ग के पेट में 187 सिक्के पाए गए थे. उनके भी पेट में तेज दर्द हुआ तो एक्स-रे करवाया गया. एक्सर-रे में दिखा कि उनके पेट में कुल 1 किलो 200 ग्राम वजन के सिक्के पड़े थे. डॉक्टरों ने सर्जरी करके सभी सिक्कों को बाहर निकाला तब जाकर बुजुर्ग की हालत ठीक हुई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement