Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'नहीं मरने वाला कोरोना अमर है' Coronavirus कर रहा ट्रेंड, देखें लोगों के बीच हो क्या रही बातें

Covid 19 Memes: कोरोना के नए मामलों में एक बार फिर से तेजी आई है. जिसको लेकर लोग मजेदार मीम्स शेयर कर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

'नहीं मरने वाला कोरोना अमर है' Coronavirus कर रहा ट्रेंड, देखें लोगों के बीच हो  क्या रही बातें

Corona memes

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले चिंता पैदा कर रहे हैं. पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 5,880 नए मामले सामने आए. जिसके बाद देश में कुल संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 4,47,62,496 हो गई.  वहीं, उपचाराधीन मरीजों की संख्या बढ़कर 35,199 पर पहुंच गई है. एक दिन में 12 लोगों ने दम तोड़ दिया. इस बीच कोविड के बढ़ते मामलों को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स बनाए जा रहे हैं. लोग तरह-तरह के फनी कमेंट कर रहे हैं.

ट्विटर पर #Coronavirus टॉप ट्रेंड कर रहा है. बढ़ते मामलों के बीच यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रिया देते हुए मजेदार मीम्स बनाकर शेयर कर रहे हैं. एक यूजर्स ने लिखा, 'कोरोना के मामलों को जब हम फिर से बढ़ते हुए देखते हैं तो ऑफिस में लोग WFH पर चर्चा करने लग जाते हैं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हम नहीं मरने वाले, हम अमर हैं.'

हे भगवान क्या जुर्म है... ये कोरोना फिर से क्यों ट्रेंड हो रहा है.

Corona memes

Coronavirus कर रहा ट्रेंड

बता दें कि दिल्ली और हिमाचल प्रदेश में चार-चार और गुजरात, जम्मू-कश्मीर, महाराष्ट्र तथा राजस्थान में एक-एक मरीज की मौत होने के बाद देश में संक्रमण से जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 5,30,979 हो गई. साथ ही संक्रमण से मौत के आंकड़ों का पुन:मिलान करते हुए केरल ने वैश्विक महामारी से जान गंवाने वाले मरीजों की सूची में दो नाम और जोड़े हैं. देश में अभी 35,199 लोगों का कोरोना वायरस संक्रमण का इलाज चल रहा है, जो कुल मामलों का 0.8 प्रतिशत है. मरीजों के ठीक होने की राष्ट्रीय दर 98.73 प्रतिशत है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement