Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: स्टेज पर बैठकर गपागप रसगुल्ले खा रहा था दूल्हा, रोका तो...

शादी का यह वीडियो देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. आपको भी यकीनन यही खयाल आएगा कि आखिर दूल्हा कितने दिनों का भूखा था.

Viral Video: स्टेज पर बैठकर गपागप रसगुल्ले खा रहा था दूल्हा, रोका तो...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शादियों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं जिनमें से कई तो इतने फनी होते हैं कि हंसते-हंसते आप लोटपोट हो जाएं. ऐसा ही एक शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो‌ रहा है जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. वीडियो में दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे हुए हैं फिर दूल्हा कुछ ऐसा करता है कि सभी उसकी हरकत देखकर हंसने लगते हैं.

छोटे से इस वीडियो में दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे हुए हैं और उनके आगे रसगुल्ले रखे हैं. दुल्हन तो उदास और बहुत टेंशन में नजर आ रही है. ऐसा लग रहा है जैसे वह इस शादी से नाखुश हो लेकिन दूल्हा बिना एकदम स्ट्रेस फ्री टेबल पर रखे रसगुल्ले खा रहा है. दूल्हा एक रसगुल्ला उठा कर मुंह में रखता है जिसके बाद वह एक के बाद एक बहुत तेजी से रसगुल्ले खाने लगता है. दूल्हा न तो दुल्हन से कुछ बोलता है न ही उसको एक बार भी रसगुल्ला ऑफर करता है. वीडियो के अंत में जब दूल्हा चम्मच से रसगुल्ला खाने वाला होता है इतने में कोई उसका हाथ पकड़ लेता है जिसके बाद दूल्हे का चेहरा उतर जाता है. वीडियो bhutni_ke_memes नाम के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया गया है वीडियो को अब तक 5 हजार से ज्यादा यूजर्स देख चुके है.

यह भी पढ़ें: कुछ सालों बाद ऐसा दिखेगा नई दिल्ली रेलवे स्टेशन, यकीन नहीं कर पा रही आंखें ?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

 

यह भी पढ़ें: OMG! लंदन से चोरी हुई करोड़ों की कार पाकिस्तान से बरामद, यूं फेल हुआ मास्टर प्लान 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement