Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

घर के बरामदे में पड़ा था टाइगर, हिरण के पीछे लगा दी दौड़, इलाके में दहशत

बाघ को देखकर शख्स डर गया. टाइगर देखे जाने के बाद से ही पूरे इलाके में दहशत की लहर है.

घर के बरामदे में पड़ा था टाइगर, हिरण के पीछे लगा दी दौड़, इलाके में दहशत

नागरिक इलाके में बाघ की दस्तक से हड़कंप. (सांकेतिक तस्वीर)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केरल के मठानमथिट्टा के कारिकायम में एक शख्स टाइगर के हमले में बाल-बाल बचा है. शख्स के बरामदे में एक बाघ नजर आया, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पूरे इलाके में यह खबर जंगल में आग की तरह फैल गई है.  एक बाघ तेजी से इस इलाके में हिरण के पीछे भागता नजर आया.

सोमराजन नाम का एक शख्स जब अपने घर के बाहर शौचालय से लौट रहा था, तभी उसे अपने बरामदे में शेर नजर आया. जैसे ही बाघ नजर आया, शख्स की हवाइयां उड़ गईं. हालांकि शख्स की आमद से खुद बाघ डरकर भाग गया. 

इसे भी पढ़ें- Earthquake: उत्तर भारत में लगे भूकंप के तेज झटके, मीम्स से भर गया सोशल मीडिया, जानिए किसने क्या कहा

यह पहली बार है जब नागरिक इलाके में बाघ नजर आया है. यहां घनी आबादी रहती है. वन विभाग के अधिकारियों ने बाघ की मौजूदगी की पुष्टि की है. दो महीने पहले, कारिकायम से केवल 9 किलोमीटर दूर मनियार में पुलिस कैंप के पास एक बाघ दो बार नजर आया था. पुलिस ने मनियार क्षेत्र में गश्त तेज कर दी थी.

Gurugram: कैफे के बाहर हर मंगलवार को होता है हनुमान चालीसा का पाठ, वीडियो देखकर लगेगा रॉक शो हो रहा है

पुलिस और वन विभाग ने स्पष्ट निर्देश दिया है कि एक सप्ताह के लिए रबर टैपिंग का काम रोक दिया जाए. दक्षिणी जिलों हाल के दिनों में बाघ, तेंदुआ, सूअर और बाइसन के हमले तेजी से बढ़े हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement