Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बदतमीजी करने वाले आरोपियों को मिली जमानत, कोरियन स्टार बोली - मैं सेफ हूं या नहीं ?

इस कोरियन स्टार को सोशल मीडिया पर जनता का बहुत प्यार और सपोर्ट मिल रहा है. कई लोग तो ऐसे थे जिन्होंने पार्क के साथ हुई बदतमीजी पर माफी भी मांगी.

बदतमीजी करने वाले आरोपियों को मिली जमानत, कोरियन स्टार बोली - मैं सेफ हूं या नहीं ?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ कोरिया की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर Hyojeong Park के साथ मुंबई में एक अप्रिय घटना हुई. 30 नवंबर को सड़क पर लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान दो लोगों ने उनके साथ बदतमीजी की. इन्होंने पार्क को जबरदस्ती किस किया और गलत व्यवहार किया. मामला पुलिस के पास पहुंचा तो दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि मंगलवार 6 दिसंबर को बांद्र मेट्रोपोलिटन कोर्ट ने इन आरोपियों को जमानत दे दी. यह जानकारी मिलने के बाद पार्क ने अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जताई.

Mhyochi नाम से मशहूर पार्क ने ट्वीट किया, 'आज मुझे लाइव जाने में डर लग रहा है. क्या मैं सुरक्षित रहूंगी?'. इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैन्स ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया और हिम्मत दी कि वे पूरी तरह से सुरक्षित हैं. वे बिना डरे घूमें और अपना काम करें. उन्हें किसी से डरने की जरूरत नहीं है. कई यूजर्स ने उन्हें 'डोंट वरी', 'टेक केयर' जैसे मैसेज लिखे. 

Korean influencer

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement