Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

महिला के पास नहीं थे खाने तक के पैसे, इस प्लेटफॉर्म से कमा रही 85 लाख रुपये महीना

What is Onlyfans: सोशल मीडिया से कमाई 21वीं सदी की नई सच्चाई है. एक गरीब महिला ऐसे ही एक प्लैटफॉर्म से लाखों रुपये कमा रही है.

महिला के पास नहीं थे खाने तक के पैसे, इस प्लेटफॉर्म से कमा रही 85 लाख रुपये महीना
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: एक अकेली मां जो कभी रोटी के लिए तरसती रहती थी. वह अपने बच्चों को ज़रूरत की चीज़ें भी नहीं दे पा रही थी. उस महिला की जिंदगी की अब पूरी तरह से बदल चुकी है. महिला की जिंदगी में सबसे बड़ा रोल निभाया है सोशल मीडिया ने. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म OnlyFans पर आने के बाद से यह महिला हर महीने लाखों रुपये बड़े आराम से कमा रही है. Onlyfans नाम की इस वेबसाइट पर वर अडल्ट कॉन्टेंट पोस्ट करती हैं जिसके बदले में उनकी अच्छी-खासी कमाई हो रही है. रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने 10 दिनों के अंदर 1 लाख यूरो यानी लगभग 85 लाख रुपये कमाए हैं. इस महिला का नाम रेबेका गुडविन (Rebeca Goodwin) है. रेबेका की उम्र लगभग 28 साल है. कभी दाने-दाने को तरसने वाली रेबेका अब लखपति महिला बन चुकी हैं और सोशल मीडिया (Social Media) पर भी अपनी अच्छी-खासी पहचान बना ली है. 

    एक समय ऐसा था जब रेबेका गुडविन अपने दो बच्चों के लिए गैस और बिजली के बिल भी नहीं जमा कर पाती थीं. यहां तक ​​कि अपने सबसे छोटे बच्चे के लिए जरूरी चीजों खरीदने के लिए भी परेशान रहती थीं. ऐसे में रेबेका ने ओनलीफैन्स (OnlyFans) की ओर रुख किया. रेबेका ने अपने कैरियर में एक बड़ा खतरा उठाया. पहले 10 दिनों में ही रेबेका ने अडल्ट सब्सक्रिप्शन सर्विस से पैसा कमाना भी शुरू कर दिया. उन्होंने अपने Onlyfans अकाउंट पर अडल्ट कंटेट पोस्ट करना शुरू कर दिया. 

    शादी में हुई देरी तो घर छोड़कर भागे दूल्हा-दुल्हन, पुलिस ने पकड़ कर मंदिर में कराई शादी

    Onlyfans की कमाई से खरीदी Porsche Car
    इस काम के जरिए उसने करीब 1,600 यूरो कमाए थे. इसके बाद हर दिन काम करके यह महिला अब 1,00,000 यूरो कमाती है और तब से उसने खुद के लिए 2,30,000 यूरो का चार बेडरूम वाला घर खरीदा है. इसके अलावा एक 45,000 यूरों की पोर्श कार भी खरीदी थी. OnlyFans

    रेबेका ने कहा: 'मैं एक अकेली माँ थी और मैं काम नहीं कर सकती थी क्योंकि मेरे पास एक बच्चा था और मैं उसकी देखभाल नहीं कर पा रही थी. मैंने फॉलोअर्स उस समय से हासिल किए थे जब मैं बहुत हताश थी. मैंने पहले 10 दिनों में 1.6k यूरो कमा लिए थे. यह पागलपन जैसा था. मैंने इससे पहले एक महीने में इतनी कमाई कभी नहीं की थी. इसी कमाई से मैं एक 4 बेडरूम वाला घर और एक पोर्श खरीद पाई थी.'

    दूल्हे ने बाइक पर डॉगी के साथ ली धमाकेदार एंट्री, वायरल हो रहा शादी का यह वीडियो

    2019 में शुरु किया था फैन पेज

    जानकारी के मुताबिक, रेबेका ने अप्रैल 2019 में अपना ओनली फैन पेज शुरू किया था और वह इस बात से हैरान थी कि यह कितनी तेजी से आगे बढ़ा था. उन्होंने कहा कि मुझे पता था कि मुझे केवल प्रशंसकों को एक बार जोड़ना है. रेबेका अब साइट पर नियमित रूप से 60,000 यूरो और 1,00,000 यूरो के बीच 'सौसी स्नैप्स' बेचती हैं.

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement