Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'प्यार दीवाना होता है', लखपति पाकिस्तानी महिला को भाया मैकेनिक, टायर में पंक्चर लगवाने पहुंची, पति लेकर लौटी

Viral Pakistani Video: पाकिस्तान में यह अजब शादी इस समय बेहद चर्चा में है. एक यूट्यूबर ने दोनों का इंटरव्यू किया है, जो वायरल हो गया है.

'प्यार दीवाना होता है', लखपति पाकिस्तानी महिला को भाया मैकेनिक, टायर में पंक्चर लगवाने पहुंची, पति लेकर लौटी

पाकिस्तान में जिसेन और आयशा की शादी बेहद चर्चा में है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Pakistan News- प्यार दीवाना और अंधा होता है. ये लाइनें आपने किस्से-कहानियों में खूब पढ़ी होंगी, लेकिन अब एक ऐसा अजब वाकया सामने आ गया है, जिसने ये सच साबित कर दिया है. पाकिस्तान में एक अमीर परिवार की महिला आयशा को टायर पंक्चर ठीक करने वाला मैकेनिक जिसेन ऐसा भाया कि उसने जिसेन के साथ शादी ही कर ली. यह शादी पूरे पाकिस्तान में चर्चा का सबब बन गई है. पाकिस्तान के मशहूर यूट्यूबर सैयद बासित अली ने इस कपल का इंटरव्यू किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है.

कार का टायर ठीक कराने पहुंची तब पसंद आया जिसेन

आयशा ने इंटरव्यू में बताया कि जब वह कार ड्राइव कर रही थी तो उसमें पंक्चर हो गया. वह कई दुकान पर गईं, लेकिन कोई भी पंक्चर ठीक नहीं कर पाया. इसके बाद वे पंक्चर मैकेनिक उसकी कार को धकेलकर जिसेन की दुकान पर ले गए, जिसने अपने असिस्टेंट के साथ लगकर तत्काल उस पंक्चर को ठीक कर दिया. जिसेन ने इस दौरान आयशा के लिए चाय बनाई और उसे पंक्चर के कारण होने वाले खतरों के बारे में आयशा को बताया. उसका सुरक्षा को ध्यान में रखने का यह अंदाज आयशा को भा गया. 

खुद करने लगीं कार में जानबूझकर पंक्चर

आयशा ने बताया कि उसका मन बार-बार जिसेन से मिलने का करने लगा. इस कारण वह जानबूझकर बार-बार खुद ही अपनी कार का टायर पंक्चर करने लगी. इसके बाद जिसेन की दुकान पर जाती और वहां दोनों की मुलाकात हो जाती. यह मुलाकात धीरे-धीरे आपसी पसंद में बदल गई और दोनों ने शादी कर ली.

जिसेन बोले- उठा रहे मैरिड लाइफ का मजा

जब सैयद बासित अली ने इंटरव्यू में इस शादी को लेकर जिसेन से बात की तो उन्होंने कहा कि वह मैरिड लाइफ का मजा ले रहे हैं. जिसेन ने यह भी बताया कि कैसे आयशा उनके रोजगार का मजाक उड़ाने का एक भी मौका नहीं चूकती. यह बात सुनते ही आयशा जमकर हंसी, लेकिन इसके बाद उसने कहा कि वह जिसेन के रोजगार की परवाह किए बिना उन्हें बहुत ज्यादा प्यार करती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement