Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

36 का दूल्हा 82 की दुल्हन, शादी के बाद सेक्सुअल लाइफ को लेकर मिल रहे हैं ताने

इब्राहिम और आइरिस में करीब 45 साल का अंतर है. इसे लेकर दोनों ने तमाम आलोचनाओं का सामना किया है.

Latest News
36 का दूल्हा 82 की दुल्हन, शादी के बाद सेक्सुअल लाइफ को लेकर मिल रहे हैं ताने

आइरिस और इब्राहिम

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 'ना उम्र की सीमा हो ना जन्म का हो बंधन' यह केवल गाने के बोल नहीं बल्कि 81 साल की आइरिस जोन्स और 36 साल के मोहम्मद इब्राहिम की जिंदगी की हकीकत है. ये दोनों एक दूसरे को बेहद प्यार करते हैं, खुश हैं और शादी भी कर चुके हैं लेकिन दुनिया वालों को यह साथ समझ नहीं आता. 

यही वजह है कि आए दिन ये सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहते हैं लेकिन हाल ही में ब्रिटिश चैनल आईटीवी को एक इंटरव्यू दिया और अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातें शेयर कीं. आइरिस और इब्राहिम ने इस शो में अपने एज गैप, रीयूनियन और सेक्स लाइफ को लेकर खुलकर बातें की. बातों-बातों में कई दिलचस्प किस्से सामने आए.

लॉकडाउन की वजह से हो गए थे दूर

इजिप्ट के रहने वाले इब्राहिम काफी समय से आइरिस से अलग रह रहे थे. दरअसल उन्हें यूके का वीजा नहीं मिल रहा था. इसकी वजह था लॉकडाउन. आइरिस ने कहा, 'हमारे लिए अकेले रहना मुश्किल हो गया था. रोज फोन पर बातें करना या चैटिंग करना बोरिंग हो चुका था. हम एक-दूसरे से मिलना चाहते थे. मैं हर वक्त उसका इंतजार करती रहती थी. जैसे ही मुझे पता चला कि उसे वीजा मिल गया मैं इमोशनल हो गई. यह सुनकर मेरी आंखें नम हो गई. मैं शॉपिंग कर रही थी तभी वहां मौजूद एक असिस्टेंट ने कहा- क्या आप ठीक हैं? मैंने कहा- हां, मैं बहुत खुश हूं'.

वहीं, मोहम्मद ने कहा, 'मुझे ऐसा लगा कि मैं हवा में उड़ रहा हूं. जब मुझे यूके जाने के बारे में पता चला तो मैं एक सड़क पर जोर-जोर से चिल्लाने लगा. मैं बहुत खुश था कि आखिरकार अपनी पत्नी से मिलने वाला हूं.

एज गैप को लेकर कमेंट करते हैं लोग

इब्राहिम और आइरिस में करीब 45 साल का अंतर है. इसे लेकर इन्होंने तमाम आलोचनाओं का सामना किया है. लोग कहते हैं कि इस रिश्ते के पीछे जरूर इब्राहिम का कोई मतलब है. इसके बारे में बात करते हुए इब्राहिम ने कहा, 'मैं नहीं समझा सकता कि लोग ऐसा क्यों सोचते हैं. मैं काम करता हूं. मेरे पास भी पैसा है और काएरो में खुद का बंगला भी है. मैं किसी मतलब से आइरिस के साथ नहीं हूं.'

कैसी है लव लाइफ

आइरिस कहती हैं कि इब्राहिम उन्हें खूबसूरत महसूस करवाते हैं. वह उन्हें अक्सर कॉम्पलिमेंट्स देते रहते हैं जबकि वह खुद को इतना खूबसूरत नहीं मानतीं. दोनों एक दूसरे का खयाल रखते हैं और पसंद नापसंद पर भी ध्यान देते हैं. फिलहाल दोनों अपना पहला क्रिसमस साथ मनाने की प्लानिंग कर रहे हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement