Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Couple Kiss Viral Video: फिर लौटी 'रोमांस' वाली स्कूटी, अब यहां दिखी बॉयफ्रेंड से लिपटकर Kiss करती गर्लफ्रेंड

Viral Lip lock Kiss Video: स्कूटी पर लिपटकर लड़के को सरेआम 'लिपलॉक किस' करती लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसके बाद पुलिस ने दोनों को तलाशकर स्कूटी का चालान काटने के बाद उसे सीज कर दिया है.

Couple Kiss Viral Video: फिर लौटी 'रोमांस' वाली स्कूटी, अब यहां दिखी बॉयफ्��रेंड से लिपटकर Kiss करती गर्लफ्रेंड

Kissing on scotty Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Chhattisgarh Kissing Viral Video- चलती बाइक या स्कूटी पर सरेआम रोमांस करने के वीडियो पिछले दिनों कई अलग-अलग शहरों से सामने आए थे, जो बेहद वायरल भी हुए थे. अब वह 'रोमांस' वाली स्कूटी फिर से लौट आई है. इस बार यह वीडियो सामने आया है छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर से, जिसमें चलती स्कूटी पर लिपटकर बैठी गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड को सभी के सामने लिपलॉक किस (viral lip lock kiss video) कर सभी को हैरान कर दिया. हालांकि यह कारनामा उन्हें भारी भी पड़ा है. किसी ने इसका वीडियो (Bilaspur Viral Video) बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिसके बाद बिलासपुर पुलिस ने दोनों को तलाश कर स्कूटी का चालान काटते हुए उसे सीज कर दिया है. 

क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में
सोशल मीडिया पर वायरल हुए (Viral Romance News) वीडियो में एक लड़का और लड़की स्कूटी पर जाते दिख रहे हैं. लड़का स्कूटी चला रहा है और लड़की उसके आगे की तरफ हैंडल की तरफ पीठ करके बैठी हुई है. इसके चलते दोनों के चेहरे एक-दूसरे के सामने हैं. वीडियो में देखने से लड़का-लड़की नशे में महसूस हो रहे हैं. ट्रैफिक रूल्स की सरेआम धज्जियां उड़ाने वाली इस पोजीशन में बैठे इस लव कपल ने अगले सेकंड जो काम किया, उससे तो सभी दंग रह गए. लड़की ने लड़के को लिपटते हुए उसके होंठों से होंठ मिलाकर लिपलॉक किस किया. इस दौरान किसी ने दोनों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

पूरे शहर में घूमते दिखा लव कपल

लिपलॉक किस करते हुए स्कूटी नंबर CG28K4059 पर सवार यह लव कपल पूरे बिलासपुर शहर में घूमता दिखा. इस कपल को बिलासपुर के रघुराज स्टेडियम के पीछे इमलीपारा रोड पर देखा गया, जहां से होते हुए ये पुराने बस स्टैंड के बाद शिव टॉकीज के सामने गए और वहां से टिकरापारा यादव मोहल्ले तक घूमते हुए नजर आएं. 

वायरल वीडियो ही पड़ा भारी, लग गया 8,800 रुपये जुर्माना

इस लव कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होना ही उन्हें भारी पड़ गया. ट्रैफिक पुलि के DSP संजय साहू ने बताया कि वीडियो वायरल होने के आधे घंटे के अंदर ही इस प्रेमी जोड़े को पुलिस ने तलाश कर लिया. स्कूटी सवार युवक को थाने बुलाकर डांटा गया. सरेआम इस अश्लील हरकत और स्कूटी पर गलत तरीके से बैठने के लिए उसकी स्कूटी का चालान कर दिया गया है. साथ ही युवक पर भी 8,800 रुपये का जुर्माना लगया गया है. इसके अलावा आगे के लिए हिदायत भी दी गई है.

पहले भी दिखे हैं ऐसे मामले

  • पिछले महीने छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में भी स्कूटी पर लव कपल को किस करते देखा गया था.
  • होली के दिन राजस्थान के जयपुर में बुलेट पर लव कपल का लिपलॉक वीडियो सामने आया था.
  • जनवरी में उत्तर प्रदेश के लखनऊ में स्कूटी पर सवार लव कपल रोमांस करता हुआ दिखा था.
  • जनवरी में लखनऊ में ही चलती कार की सनरूफ से बाहर निकलकर किस करता कपल दिखा था.
  • फरवरी में राजस्थान के अजमेर में हाईवे पर चलती बाइक पर किस करते कपल का वीडियो आया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement