Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मालकिन का मेकअप चाट जाता है ये कुत्ता, देखें मजेदार वीडियो

मिलिए बनी से जिसे मेकअप चाटने में बहुत मजा आता है. यह मेकअप को लेकर इतना क्रेजी है कि जैसे ही मालकिन को मेकअप करता देखता है उनका चेहरा चाटने लगता है.

Latest News
मालकिन का मेकअप चाट जाता है ये कुत्ता, देखें मजेदार वीडियो

मेकअप चाटने वाला कुत्ता

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट पर जानवरों की अजब-गजब वीडियो देखने को मिलती हैं. कभी लैपटॉप चलाते दिखते हैं तो कभी बच्चों के साथ खेलते और मस्ती करते लेकिन क्या आपने मेकअप चाटने वाला कुत्ता देखा है? अगर नहीं देखा तो मिलिए बनी से जिसे मेकअप चाटने में बहुत मजा आता है. यह मेकअप को लेकर इतना क्रेजी है कि जैसे ही वह मालकिन को मेकअप करता देखता है उनका चेहरा चाटने लगता है. 

मुंबई की मेकअप आर्टिस्ट मुकुल रिचर्ड्स ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि बनी उनके मेकअप को चाटने की कोशिश कर रहा है. वह नकली आईलैश लगाने लगती हैं तो बनी उन्हें ऐसे सूंघने लगता है जैसे कि उसे भी आईलैश लगाने हों. वह इतने ध्यान से मुकुल को देख रहा था मानो उसे सब सीख लेना हो. मुकुल के इस वीडियो को अबतक 2500 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. कमेंट्स में भी सभी लोग बनी के फोकस की तारीफ कर रहे हैं. लोगों के तारीफ भरे मैसेजेस पर मुकुल ने रिप्लाई किया कि ये जल्द ही मेरा बिजनेस टेकओवर कर लेगा.

 

बता दें कि मुकुल एक ब्यूटी व्लॉगर हैं वह अपने इंस्टाग्राम चैनल पर मेकअप की अलग-अलग तकनीक बताती हैं. वह कलर्स के साथ खूब एक्सपेरिमेंट करती हैं. आप उनके पेज पर देख सकते हैं कि वह कैसे अलग-अलग रंग से अपने चेहरे को सजा लेती हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement