Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एक पति की दो पत्नियां, 3 दिन इसके साथ तो 3 दिन उसके साथ, एक दिन की छुट्टी

Viral News: प्रॉपर्टी का बंटवारा होने के बीच अब मध्य प्रदेश में एक पति का भी बंटवारा हो गया है जिसने धोखे से दूसरी शादी की थी.

एक पति की दो पत्नियां, 3 दिन इसके साथ तो 3 दिन उसके साथ, एक दिन की छुट्टी

इंजीनियर पति का 3-3 दिन के लिए हुआ बंटवारा (सांकेतिक तस्वीर)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: घर वालों के बीच सामान से लेकर संपत्ति का बंटवारा होता तो बहुत बार देखा है लेकिन क्या किसी ने पति के बंटवारे के बारे में सुना है. मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक ऐसा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने पत्नी को धोखा देकर दूसरी शादी कर ली. लेकिन जब इस राज का सभी को पता चला तो दोनों पत्नियों के बीच हैरान कर देने वाला बंटवारा हुआ, जिसकी शर्तें हैरान करने वाली हैं. समझौते के तहत इंजीनियर पति 3 दिन पहली पत्नी और 3 दिन दूसरी पत्नी के साथ रात-दिन गुजारेगा. जबकि रविवार को वो आजाद रहेगा. 

दरअसल, मामला कुछ यूं है कि मध्य प्रदेश के ग्वालियर की रहने वाली 28 साल की सीमा नाम की लड़की की शादी शहर के ही सॉफ्टवेयर इंजीनियर से हुई थी. सीमा का पति हरियाणा के गुरुग्राम स्थित एक मल्टी नेशनल कंपनी में नौकरी करता है. शादी के बाद दोनों 2 साल तक ग्वालियर में ही साथ रहे और उनके एक बेटा भी है. 2020 में कोरोना लॉकडाउन लग गया, जिसकी वजह से कंपनी ने वर्क फ्रॉम होम कर दिया. वर्क फ्रॉम होम के चलते इंजीनियर ग्वालियर चला गया और वहीं से काम करने लगा.

ये भी पढ़ें- Husband wife fight: पत्नी ने जड़ा थप्पड़ तो पत्नी ने सरेआम चप्पल और लात-घूंसों से की धुनाई

ऑफिस की महिला कर्मचारी से की थी दूसरी शादी
लेकिन कुछ समय बाद वह फिर से गुरुग्राम जॉब के लिए आ गया और पत्नी को बच्चे के साथ उसे मायके छोड़ आया. हालात सामान्य होने के बावजूद वो काफी समय तक ग्वालियर नहीं लौटा और न ही मायके से बीवी-बच्चे को लेकर आया. बीवी ने जब फोन किया तो बोला कंपनी में ज्यादा काम है इसलिए आने में कुछ दिन का समय लगेगा. थक-हारकर पत्नी ग्वालियर से गुरुग्राम आ धमकी. यहां आई तो उसकी आंखे फटी की फटी रह गई. पत्नी को पता चला कि उसने गुरुग्राम में दूसरी शादी कर रखी है.

इंजीनियर के लॉकडाउन के दौरान ही कंपनी में काम करने वाली महिला कर्मचारी से संबंध बन गए थे. दोनों पहले तो लिव-इन रिलेशनशिप में रहे और फिर कुछ दिन बाद गुपचुप तरीके से शादी रचा ली. उसकी दूसरी पत्नी ने एक लड़की को भी जन्म दे दिया. इस बात को लेकर ग्वालियर से आई पहली पत्नी को इंजीनियर से विवाद हो गया. उन्होंने वापस ग्वालियर लौटकर फैमिली कोर्ट में केस डाल दिया. इस दौरान कोर्ट में महिला की मुलाकात काउंसलर हरीश दीवान से हुई. उन्होंने महिला को समझाया कि कोर्ट में केस करने से उन्हें कोई फायदा नहीं मिलेगा. केस लंबा चलेगा और भरण पोषण की राशि भी बहुत कम होगी. 

ये भी पढ़ें- इस नकाबपोश की हरकत देख याद आ जाएगी शाहिद कपूर की Farzi, देखें सड़क पर नोट बरसाने का Video

पति को रविवार को मिलेगी आजादी
इसके बाद काउंसलर ने इंजीनियर पति को ग्वालियर बुलाया और समझाया कि वह अपनी दूसरी पत्नी को छोड़ दे. लेकिन इंजीनियर इसके लिए राजी नहीं हुआ. इसके बाद दोनों पत्नियों के बीच यह करार हुआ कि पति सप्ताह के 3 दिन पहली पत्नी और 3 दिन दूसरी पत्नी के साथ रहेगा. रविवार को उसके पास आजादी होगी, वो चाहे किसी भी पत्नी के साथ रह सकता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement